झारखंड के लोकप्रिय न्यूज़ चैनल न्यूज़11भारत का होगा विस्तार, अनुभवी मीडिया कर्मियों के लिए बेहतर मौक़ा

Share

झारखंड के लोकप्रिय समाचार माध्यम न्यूज़ 11 भारत अब बड़े विस्तार की तैयारी में है। झारखंड और देश दुनिया में सर्वाधिक देखा जाने वाला क्षेत्रीय न्यू चैनल अब अत्याधुनिक तकनीक, नए तेवर के साथ और बेहतर प्रसारण की तैयारी कर रहा है।

हर क्षेत्र की ख़बरों में मानवीय मूल्यों और जनहित को तलाशती ख़बरों की प्राथमिकता के कारण झारखंड का सर्वप्रिय न्यूज़ चैनल न्यूज़ 11 भारत 12 बरसों से अपनी निर्बाध सेवा दे रहा है।

झारखंड के हर ज़िले में सीधा प्रसारण की सुविधाओं से लैस ब्यूरो ऑफ़िस और प्रखंड स्तर पर जुझारू पत्रकारों के सबसे बड़े नेटवर्क के अलावा देश की राजधानी दिल्ली में सशक्त टीम दर्शकों को ख़बरों में सबसे आगे रखती है।

अनुभवी और कुशल प्रबंधन के साथ काम करने के माक़ूल माहौल के कारण परंपरागत मीडियाकर्मी इस संस्थान में अपनी निरंतर सेवा दे रहे हैं।

न्यूज़ इलेवन भारत के व्यापक विस्तार के लिए अनुभवी मीडिया कर्मियों एंकर (मेल /फ़ीमेल), सीनियर प्रोड्यूसर, प्रोड्यूसर, वीडियो एडिटर, रिपोर्टर्स, कॉपी एडिटर समेत अन्य पदों के लिए भर्ती की जा रही है। बेहतर करियर की इच्छा रखने वाले मीडिया कर्मियों के लिए सही वक़्त है अप्लाई करने का।

इच्छुक मीडियाकर्मी hr.mediaeleven@gmail.com और News11.vacncy@gmail.com पर आवेदन कर सकते है।

Latest 100 भड़ास