मनीषा उपाध्याय, सत्येंद्र जीत सिंह, धीरेंद्र श्रीवास्तव, रवि प्रकाश सिंह, दीपक सेनगुप्ता, कुलभूषण के बारे में सूचनाएं

कई पत्रकारों के इधर-उधर होने की सूचना है. आम आदमी पार्टी वालों का स्टिंग कर चर्चा में आईं पत्रकार मनीषा उपाध्याय के बारे में खबर है कि उन्होंने जिया न्यूज के साथ नई पारी की शुरुआत की है. वे इसके पहले पाजिटिव मीडिया ग्रुप के फोकस चैनल से जुड़ी हुईं थी. अनुरंजन झा के इशारे पर आम आदमी पार्टी वालों का स्टिंग करने के बाद जब उनके पहचान का खुलासा हुआ तो पाजिटिव मीडिया ग्रुप से उन्हें हटा दिया गया था. अब वे जिया न्यूज चैनल में वरिष्ठ पद पर पहुंची हैं.

अमर उजाला में फेरबदल का दौर जारी है. चंडीगढ़ यूनिट में संपादक पद पर सत्येंद्र जीत सिंह को तैनात किया गया है. पहले उदय कुमार संपादक हुआ करते थे जो अब नोएडा-एनसीआर के संपादक हैं. दयाशंकर शुक्ल सागर को शिमला और शिमला से मृत्युंजय को नोएडा भेजने का कार्य पहले ही हो चुका है. अमर उजाला के यमुनानगर ब्यूरो से सूचना है कि रिपोर्टर कुलभूषण सैनी ने इस्तीफा दे दिया है. वे दैनिक जागरण, यमुनानगर के हिस्से बने हैं.

लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार धीरेंद्र श्रीवास्तव लखनऊ से प्रकाशित एक अखबार 'जनकदम' में बतौर संपादक जुड़ गए हैं. इसी अखबार में जीएम मार्केटिंग के पद पर रवि प्रकाश सिंह को लाया गया है. धीरेंद्र और रवि कई अखबारो में वरिष्ठ पदों पर काम कर चुके हैं.

साधना न्यूज के बाद न्यूज एक्सप्रेस पुहंचे टेक्निकल हेड दीपक सेनगुप्ता के बारे में सूचना मिली है कि उन्होंने न्यूज एक्सप्रेस को गुडबाय बोल दिया है. दीपक को न्यूज एक्सप्रेस के महाराष्ट्र चैनल की लांचिंग के लिए लाया गया था. लेकिन न्यूज एक्सप्रेस में वरिष्ठ पदों पर उठापटक के बाद पुरानी टीम के लोगों ने एक-एक कर इस्तीफा देना शुरू कर दिया. उसी कड़ी में दीपक सेनगुप्ता के इस्तीफे की खबर है. यह नहीं पता चल पाया है कि दीपक ने कहां ज्वाइन किया है.

भड़ास तक अपनी बात bhadas4media@gmail.com के जरिए पहुंचा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *