Categories: सुख-दुख

बरेली में पत्रकार पर पुलिस कर्मी का मकान कब्जाने का लगा आरो

Share

Yogendra Singh-

बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र में एक भूतपूर्व पुलिसकर्मी ने थाना दिवस में शिकायत करते हुए बताया कि एक कथित पत्रकार उसके मकान और दुकानों पर जबरन कब्जा करना चाहता है तथा उसने दो दुकान का ताला तोड़कर अवैध रूप से किराए पर दे दिया है।

पूर्व पुलिसकर्मी जनपद बदायूं में तैनात था और अपने मकान में ताला डालकर गया हुआ था। अब सेवानिवृत्त होकर अपने मकान पर आया तब मामले की जानकारी हुई है। इसकी लिखित शिकायत आज थाना दिवस में करते हुए कार्रवाई की मांग की।

मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र के खलीलपुर रोड का बताया जाता है। पूर्व पुलिसकर्मी श्याम शरण शुक्ला पुत्र लल्लन प्रसाद शुक्ला निवासी नई बस्ती पस्तोर ने शनिवार थाना दिवस में क्षेत्राधिकारी आशीष प्रताप सिंह को लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी एक दुकान का किराएदार कथित पत्रकार संजय शर्मा उर्फ अनुज शर्मा उसकी दुकान खाली करने के एवज में ₹500000 की मांग कर रहा है और उसने दबंगई के बल पर उसकी खाली पड़ी दो अन्य दुकानों में भी अवैध किराएदार रख दिए हैं और उनका किराया भी हड़प कर लिया है।

पीड़ित ने बताया कि जब उसने दुकानों का किराया मांगा तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यहां से भाग जा दुकान और मकान पर मेरा कब्जा है। पीड़ित ने इस मामले की मुख्यमंत्री समेत उच्च अधिकारियों से शिकायत करते हुए न्याय की मांग की है।

Latest 100 भड़ास