रेप-उत्पीड़न की शिकार मेडिकल छात्रा का केस सुप्रीम कोर्ट के वकील उमेश शर्मा लड़ेंगे, पीड़िता ने जारी की रेपिस्ट की तस्वीरें

(पीड़ित मेडिकल छात्रा द्वारा न्याय के लिए बनाए गए फेसबुक पेज के लैटेस्ट स्टेटस का स्क्रीनशाट जिसमें उसने रेपिस्ट की तस्वीरें जारी की हैं.)


भड़ास पर प्रकाशित दिल्ली की एक मेडिकल छात्रा के रेप-उत्पीड़न की खबर पढ़कर सुप्रीम कोर्ट के वकील उमेश शर्मा ने अपनी तरफ से पहल करते हुए पूरे मामले की कानूनी लड़ाई को अपने हाथ में ले लिया है. इस सार्थक पहल से न्याय के लिए दर-दर भटक रही छात्रा के मन में उत्साह का संचार हुआ है और अब उसे यकीन है कि रेपिस्ट और चीटर मनोज कुमार को दंड मिलेगा.

एडवोकेट उमेश शर्मा ने पूरे मामले के कागजात देखे और पीड़िता को आश्वस्त किया कि अब उसके साथ अन्याय नहीं होगा. पूरे मामले की छानबीन में पुलिस की लापरवाही साफ दिख रही है. सबूत इकट्ठा करने से लेकर कोर्ट में पैरवी तक में हीलाहवाली बरती गई जो गंभीर मामला है. एडवोकेट उमेश शर्मा ने भड़ास4मीडिया से बातचीत में कहा कि वह पीड़ित मेडिकल छात्रा के दोषी को दंड दिलाकर रहेंगे. उन्होंने बताया कि वह सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के ही मामले देखते हैं. लेकिन सामाजिक दायित्व के तहत उन्होंने डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में चल रहे इस मामले को अपने हाथ में लिया है और वह खुद हर तारीख पर संबंधित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट जाकर पीड़िता छात्रा के वकील के बतौर मजबूत पैरवी करेंगे.

(सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील उमेश शर्मा. भड़ास पर पीड़ित मेडिकल छात्रा की आपबीती पढ़ने के बाद एडवोकेट उमेश शर्मा ने अंतरात्मा की आवाज पर पूरे केस को अपने हाथ में लेने का फैसला किया ताकि दोषी को दंड दिलाया जा सके.)


इस बीच पीड़ित मेडिकल छात्रा ने रेपिस्ट मनोज कुमार की तस्वीर अपने जस्टिस वाले फेसबुक पेज पर सार्वजनिक की है. उसने लिखा है कि यही वो शख्स है जो अध्यात्म के नाम पर बहला-फुसला कर लड़कियों से रेप करता है. फिर शादी का झांसा देकर शोषण जारी रखता है. अंत में वह कानूनी तैयारी करके लड़की को पूरी तरह अलगाव में डाल देता है ताकि वह या तो आत्महत्या कर ले या फिर टूट कर डिप्रेशन में चली जाए. पीड़ित छात्रा ने अपील की है कि रेपिस्ट की तस्वीर को सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जाए ताकि उसकी असलियत और उसका चेहरा सभी जान देख सकें.

पीड़ित मेडिकल छात्रा को सपोर्ट देने के लिए आप उसके द्वारा न्याय हेतु बनाए गए फेसबुक पेज को लाइक कर सकते हैं, इस लिंक पर क्लिक करके : Justice for victim of FIR No.947u/s376 IPC

पूरे मामले को जानने-समझने के लिए इन शीर्षकों पर क्लिक करें…

दिल्ली में रेप की शिकार और सिस्टम से उत्पीड़ित इस मेडिकल छात्रा को कैसे मिले न्याय?

xxx

दिल्ली में रेप, उत्पीड़न और उपेक्षा की शिकार मेडिकल छात्रा ने खुद की कहानी फेसबुक पर विस्तार से बयान की

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *