अकाउंटेंट, पर्सनल असिस्टेंस, ब्रांड एक्सिक्यूटिव जैसे कई पदों पर भर्ती

पीआर 24×7 से जुड़कर पब्लिक रिलेशन सेक्टर में बनाएं अपनी नई पहचान… इंदौर : पब्लिक रिलेशन सेक्टर की जानी मानी कंपनी, पीआर 24×7, पीआर सेक्टर में बेहतर करियर की तलाश कर रहे युवक युवतियों के लिए रोजगार के नए अवसर लेकर आया है। कंपनी ने अकाउंटेंट, पर्सनल असिस्टेंस, ब्रांड एक्सिक्यूटिव, बिज़नेस व मार्केटिंग हेड, स्ट्रेट्जी और प्लानिंग मैनेजर जैसे कुल 10 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार 10 जून से पहले कंपनी की ऑफिसियल मेल आईडी hr.pr24x7@gmail.com पर विभिन्न पोस्टों के आधार पर आवेदन कर सकते हैं।

पीआर 24×7 के फाउंडर अतुल मलिकराम के मुताबिक, “हम भारत की सबसे प्रभावी पीआर कंपनियों में से एक है, जिसके पास 75 से अधिक प्रोफेशनल्स मौजूद हैं। हम देशभर के 21 राज्यों से आने वाले लगभग 82 प्रमुख शहरों से बेहद सक्रिय रूप से जुड़े हुए है, जिनमें छोटे-बड़े सभी शहर शामिल हैं। फिलहाल हम अपने पीआर परिवार में कुछ नए सदस्यों को शामिल करने जा रहे हैं, जिसके लिए हमने कई पोस्ट पर वैकेंसी की पेशकश की है, ताकि हम क्लाइंट सर्विसेज़ को और बेहतर तरीके से पेश कर पाएं।”

पीआर 24×7 को देश की उन प्रतिष्ठित पीआर कंपनियों में से एक के रूप में देखा जा सकता है, जिसके पास 19 वर्षों का लंबा अनुभव है, जो सीधे तौर पर उनके क्लाइंट्स को किसी अन्य पीआर एजेंसी से बेहतर सर्विस मुहैया कराने में मदद करता है। पीआर 24×7 के काम करने के तरीके को पब्लिक रिलेशन सेक्टर में दिए जाने वाले विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। कंपनी को मध्यप्रदेश की सर्वश्रेष्ठ पीआर कंपनी होने के लिए क्वालिटी मार्क्स अवार्ड्स और साल 2016 में पीआर सेक्टर के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार ‘चाणक्य अवार्ड’ से सम्मानित किया जा चुका है। इतना ही नहीं, देश की इस सर्वश्रेष्ठ पीआर एजेंसी को प्रोफेशन, इंडस्ट्री और सोसाइटी में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए भी जाना जाता है।

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *