A+ A A-

पटना के एक अखबार के एक मीडिया कर्मी ने जानकारी दी है कि यहां जस्टिस मजीठिया वेज बोर्ड न देना पड़े इसके लिए एक भ्रष्ट डिप्टी लेबर कमिश्नर महोदय चांदी काट रहे हैं। इस मीडियाकर्मी ने नाम न छापने की शर्त पर जानकारी दी कि पटना के महाधूर्त डिप्टी लेबर कमिश्नर को अखबार प्रबंधन ने अपने एक खास मातहत के जरिये वाशिंग मशीन और पानी को शुद्ध करने वाला आरओ गिफ्ट किया है। इसके अलावा अन्य उपहार भी समय समय पर दिए जा रहे हैं। इस बारे में सूत्रों का कहना है कि अखबार प्रबंधन ने डीएलसी को ये खास गिफ्ट इसलिए भेंट दिया है ताकि मजीठिया मामले में ये अखबार प्रबंधन की मदद करें।

सूत्रों का तो यहां तक दावा है कि बिहार के लेबर कमिश्नर गोपाल मीणा काफी ईमानदार हैं मगर भ्रष्ट डीएलसी के सामने उनकी भी नहीं चल रही है। ये गिफ्ट अखबार के एकाउंट हेड के जरिये भेजा गया है। फिलहाल अब अखबार के मीडियाकर्मी इस मामले की विजलेंस के जरिये जांच कराने जा रहे हैं जिसमें जांच का मुख्य बिंदु है कि अकाउंट हेड, पटना यूनिट हेड, चीफ एचआर और डीएलसी के मोबाइल का सीडीआर निकाला जाय ताकि पता चले कि इनमें आपस में क्या बातें होती थीं। अखबार द्वारा गिफ्ट को किन-किन रास्तों से होते हुये अधिकारी के घर पहुँचाया गया, उसका भी वीडियो फुटेज उपलब्ध करा दिया जाएगा।

एक मीडियाकर्मी द्वारा उपलब्ध कराई गई सूचना पर आधारित.

भड़ास4मीडिया डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 100 > Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000

Tagged under majithiya, majithia,

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.

People in this conversation

  • Guest - ss

    Yashvant ji, Bhadas ka "Heading aur news" dekh kar hi kuchh gadbad nazar aa raha hai...! Aapney "Ek Akhbaar" likha hai..! Uss "Ek Akhbaar" ka naam kyon nahin likha? Kya uss "Ek Akhbar" se aapko darr lagta hai? Ya kuchh aur hi mamla hai? Hum Pathak ye jaanna chahte hain.

Latest Bhadas