A+ A A-

भिवानी (हरियाणा) : जिले में एक बार फिर अमर उजाला ने अपना सातवां सर्वे शुरू कर दिया है। केवल 18 महीनों हुए रिलांचिंग के, और सातवीं बार सर्वे कराया जारहा है। 

हालत यह है कि दैनिक भास्कर जहां अपनी खबरों के दम पर पाठकों के बीच अपना वर्चस्व कायम किए हुए है, वही अमर उजाला को अपनी कमजोर टीम के कारण बार बार सर्वे का सहारा लेना पड़ रहा है। खास बात यह है कि लाख प्रयासों के बाद भी अमर उजाला, दैनिक जागरण को भी नहीं पछाड़ पा रहा है। बताया जा रहा है कि अमर उजाला में  लीड़ न्यूज तक दूसरे छोटे कस्बों से आ रही हैं जबकि अधिकतर खबरें हिसार या दूसरे शहरों की लगाकर डेस्क को काम चलाना पड़ रहा है। 

इसके अलावा अमर उजाला की टीम में फूट के कारण भी खबरों का स्तर सही नहीं। सर्वे के बाद भी अखबार का सरकुलेशन नहीं रुकने के कारण अमर उजाला का रोहतक प्रबंधन अब भिवानी को लेकर काफी परेशान बताया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो सुरेश मेहरा को बदले जाने के बाद अब भिवानी ब्यूरो चीफ की कमजोर परफोरमेंस पर भी प्रबंधन  सतर्क हो गया है। ब्यूरो चीफ को साफ चेतावनी दे दी गई है कि उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें।

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

Latest Bhadas