अमर उजाला को प्रोग्राम कोआर्डिनेटर की जरूरत

अमर उजाला समूह को प्रोग्राम कोआर्डिनेटर की जरूरत है. इच्छुक युवा 30 जून तक अप्लाई कर सकते हैं. आवेदक की हिंदी-अंग्रेजी पर पकड़ हो. कंप्यूटर में दक्ष हो. सोशल वर्क में मास्टर्स डिग्री वालों को वरीयता मिलेगी. उम्र तीस साल से कम हो. नोएडा में बैठकर काम करना है. पंद्रह हजार रुपये सेलरी है.

अमर उजाला ग्रुप अपने अमर उजाला फाउंडेशन के लिए प्रोग्राम को-ऑर्डिनेटर तलाश रहा है. वही लोग आवेदन करें जो प्रोग्राम कराने की क्षमता रखते हों. कंटेंट तैयार करने के साथ ही उसे सोशल मीडिया व वेबसाइट पर अपडेट करने का हुनर रखते हों. बायोडाटा foundation@amarujala.com पर भेजें. सब्जेक्ट में ‘Programme Coordinator-Job Application’ लिखें. साथ में दो सौ शब्दों का कवर लेटर भी भेजें जिसमें खुद को इस नौकरी के लिए लायक साबित करें.

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

One comment on “अमर उजाला को प्रोग्राम कोआर्डिनेटर की जरूरत”

  • एडवोकेट एस के त्रिपाठी, इलाहाबाद says:

    शुभ संध्या, एक अधिवक्ता कभी पत्रकारिता के क्षेत्र में इस कदर नौकरी के लिए परेशान था कि आज एक बार फिर एक ऊंचे ओहदे की समाचार पत्रिका के HR डिपार्टमेंट से कुछ पूछने की जिज्ञासा कर बैठा कि अमर उजाला के HR महोदय या महोदया क्या यह विज्ञापन जो आपने निकाला है वह सही है यदि सही है तो क्या सिर्फ जुगाड़ वालों के लिए ही है जिनके उच्च कोटि के जुगाड़ मीडिया क्षेत्र में है या उनके लिए भी है जिनके जुगाड़ मीडिया क्षेत्र में नहीं है।
    उम्मीद तो पूरी यही है आप उन्हीं का सहयोग करेंगें जो आपसे संबंधित हैं या जो आपके संपर्क में हैं।
    खैर इस प्रकार से नौकरी का विज्ञापन निकालने से क्या फायदा जिनमें कोई ऐसा व्यक्ति जा ही न पाए जिसकी जाने की कोई संभावना ही न हो।
    धन्यवाद

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *