Categories: आवाजाही

सहारा मीडिया में रमेश अवस्थी हुए और ज्यादा ताकतवर, मिली बड़ी जिम्मेदारी

Share

सहारा मीडिया में नित नए नए बदलाव होते रहते हैं. अधिकारों का स्थानांतरण यहां से वहां होता रहता है. कभी किसी के अधिकार में कटौती की जाती है तो किसी के अधिकार में वृद्धि.

रमेश अवस्थी को सहारा मीडिया में हर कुछ माह में नई जिम्मेदारी मिल रही है. इस तरह वे काफी ताकवतर होते जा रहे हैं. नई जानकारी ये है कि रमेश अवस्थी को सहारा मीडिया का प्रशासनिक दायित्व भी दे दिया गया है. प्रशासनिक मामलों में रमेश अवस्थी की मदद के लिए अजय शर्मा को लगाया गया है.

रमेश अवस्थी की रिपोर्टिंग सीईओ और एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय को होगी. इस बाबत सहाराश्री सुब्रत राय सहारा ने एक लिखित आदेश जारी कर दिया है. इस आदेश को लेकर सहारा में तरह तरह की चर्चाओं का दौर जारी है.

देखें आदेश की कॉपी-

View Comments

  • जहां एक तरफ सहारा मीडिया का ग्राफ नीचे की ओर जा रहा है वहीं दूसरी ओर अधिकारियों के कद बढ़ाये जा रहे हैं। प्रिंट मीडिया की ही बात करें तो इसके सात संस्करण है और सभी नंबर वन है पर नीचे से। लखनऊ का ही उदाहरण ले लें, सहारा के बाद हिंदुस्तान लखनऊ से प्रकाशित होना शुरू हुआ और राष्ट्रीय सहारा से आगे हो गया। इसके बाद अमर उजाला आया अमर उजाला ने भी राष्ट्रीय सहारा को पीछे कर दिया। यही हाल देहरादून का है। जागरण और अमर उजाला के बाद राष्ट्रीय सहारा आया जाहिर सी बात है कि तीसरे स्थान पर था। इसके बाद हिंदुस्तान आया उसने सहारा को पीछे कर दिया।अगर एक और अखबार आ जाए तो यह एक पायदान और नीचे आ जाएगा। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की भी कोई साख नहीं है। सहारा समय के कितने न्यूज़ चैनल आये सब इससे मीलों आगे हैं।
    बेहतर हो कि इसके मुखिया अधिकारियों का कद बढ़ाने के बजाय अपने मीडिया घराने का कद बढ़ाएं।

Latest 100 भड़ास