वादा करके भी सेलरी देने आफिस नहीं पहुंचे सप्पल, मीडियाकर्मी बैठे सड़क पर, देखें वीडियो

दो दिन पहले स्वराज एक्सप्रेस चैनल, जो कि अब बंद हो चुका है, में काम करने वाले मीडियाकर्मियों को सेलरी देने के लिए आईटीओ स्थित आफिस में बुलाया गया था. सबको सुबह बुलाया गया और लोग पहुंचे भी लेकिन रात 9 बजे तक सेलरी देने वाले दिखे ही नहीं.

मीडियाकर्मियों का कहना है कि चैनल संचालक गुरदीप सिंह सप्पल ने मीडियाकर्मियों को बुलाया था और वादा किया था कि वे भोपाल से चैनल मैनेजमेंट के प्रतिनिधि को ले आएंगे, फिर सेलरी दिला देंगे. पर न सप्पल आए न चैनल प्रबंधन का प्रतिनिधि. आरोप है कि गुरदीप सप्पल पिछले डेढ़ महीने से मीडियाकर्मियों के साथ यही लुकाछिपी का खेल खेल रहे हैं.

मीडियाकर्मियों के मुताबिक उनकी चैनल के मैनेजमेंट के साथ सैटरडे को मीटिंग हुई थी. इसमें सप्पल ने कहा था कि वे अगले दिन भोपाल जा रहे हैं और सोमवार को वहां से कंपनी का प्रतिनिधि लेकर आएंगे. ये प्रतिनिधि सेलरी के लिए आंदोलनरत मीडियाकर्मियों के साथ वार्ता करेगा. साथ ही फुल एंड फाइनल बनाकर आप लोगों के समक्ष रखेगा.

इसके दो दिन बाद बुधवार को सप्पल ने मीटिंग का प्रस्ताव भेजा. लेकिन समय और जगह नहीं बताया. शाम 6:00 बजे मीडियाकर्मियों से कहा गया कि वे लोग एयरोसिटी मेट्रो के पास आ जाएं.

मीडियाकर्मी सुबह 10:00 बजे से मिलाप बिल्डिंग बहादुर शाह जफर मार्ग आईटीओ स्थित ऑफिस पर डटे हुए रहे. इन 50 से ज्यादा मीडियाकर्मियों में से 20 से 22 लोग ऐसे हैं जो व्रत पर हैं.

मीडियाकर्मियों का कहना है कि अगर उन्हें सेलरी न मिली तो वे सप्पल के घर गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित एटीएस अपार्टमेंट पर धरना देंगे.

देखें संबंधित तस्वीरें और वीडियो-

इसे भी पढ़ सकते हैं-

सेलरी हड़पने वाले गुरदीप सप्पल और अमृता राय के खिलाफ नारे लगे, देखें वीडियो

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *