Categories: आयोजन

झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने सरयू राय को बतायी पत्रकारों की व्यथा

Share

पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकारों की लम्बित मांगों से सम्बन्धित 10 सूत्री मांग पत्र सौंपा

विधायक ने मुख्यमंत्री से संदर्भ पर चर्चा कर समुचित कदम उठाने का दिया आश्वासन

रांची : भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ की झारखण्ड राज्य इकाई झारखण्ड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकारों की लम्बित मांगों को लेकर विधायक सरयू राय से मुलाकात की। सोमवार को एसोसिएशन ने संदर्भ को लेकर 10 सूत्री मांग पत्र विधायक श्री राय को उनके आवासीय कार्यालय में सौंपा।

इस दौरानभारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय महासचिव सह जेजेए के संस्थापक शाहनवाज हसन, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शंकर उपाध्याय, प्रदेश संयुक्त सचिव आलोक सिन्हा, वरिष्ठ पत्रकार ललन पांडेय व नइमुल्लाह खान ने झारखण्ड के पत्रकारों की परेशानियों पर चिन्ता जताते हुए विधायक श्री राय से उनके निदान की दिशा में समुचित कदम उठाने का अनुरोध किया।

जेजेए के प्रतिनिधिमंडल को विधायक सरयू राय ने आश्वस्त किया कि वह झारखण्ड के पत्रकारों की लम्बे समय से लम्बित मांगों को मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के समक्ष रखेंगे। उन्होंने कहा कि संदर्भ के हर पहलू का वह बारीकी से अध्ययन करेंगे, तत्पश्चात मुख्यमंत्री से चर्चा कर इस दिशा में समुचित कदम उठाने के लिए सरकार से कहेंगे। सरयू राय ने कहा कि वह पत्रकारों की पीड़ा दूर करने का हर सम्भव प्रयास करेंगे। उन्होंने आश्वस्त किया कि वह पूरी तरह पत्रकारों के साथ हैं।

Latest 100 भड़ास