शमशेर सिंह होंगे “भारत-24” के नए मैनेजिंग एडिटर, अजय कुमार के एडिटोरियल रिफार्म एजेंडा को पूरा करेंगे शमशेर

Share
जगदीश चंद्रा
शमशेर सिंह
अजय कुमार

Zee Hindustan के पूर्व मैनेजिंग एडिटर शमशेर सिंह अब डॉ जगदीश चंद्र की पुरानी एडिटोरियल टीम को फिर से जॉइन करने जा रहे हैं , जहां उन्हें पूर्व मैनेजिंग एडिटर अजय कुमार के स्थान पर नियुक्त किया गया है।

शमशेर सोमवार को दोपहर 1:15 बजे नोएडा स्थित “भारत-24” के दफ्तर में अपने नए पद का कार्यभार ग्रहण करेंगे। उन्हें चैनल के पूर्व मैनेजिंग एडिटर अजय कुमार द्वारा शुरू किए गए एडिटोरियल रिफॉर्म्स एजेंडा को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शमशेर के शपथ ग्रहण समारोह में चैनल के CEO और एडिटर इन चीफ डॉ जगदीश चंद्र भी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि 4 वर्ष पूर्व जब जगदीश चंद्र Zee हिंदुस्तान के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर थे तब शमशेर सिंह, बिज़नेस हेड मनोज जग्यासी और सीनियर एडिटर सैयद उमर उनकी टीम में शामिल थे। अब मनोज जग्यासी चीफ बिज़नेस ऑफिसर और स्ट्रेटेजिक एडवाइजर और सैयद उमर सीनियर एडिटर के रूप में 3 महीने पहले ही फिर से JC Team को जॉइन कर चुके हैं। अब शमशेर के यहां आ जाने से जगदीश चंद्र की अगुवाई में शमशेर -जग्यसी -उमर की टीम फिर से एक साथ काम करेगी।

इस बारे मे जब जगदीश चंद्र के दफ्तर से संपर्क किया गया तो उनकी ODS डॉ अनिता हाड़ा ने इस “डेवलोपमेन्ट” की पुष्टि करते हुए कहा कि शमशेर और उमर की टीम सामूहिक नेतृत्व (collective leadership ) में काम करेगी और सभी को साथ लेकर चलेगी।

Latest 100 भड़ास