A+ A A-

कुक्षी/इंदौर। सिर्वी समाज के सक्रिय पदाधिकारी और ग्राम के वरिष्ठ पत्रकार मुकेश गेहलोत को ग्राम के ही युवक सईद को जलाकर मारने के झूठे आरोप में फंसाने से आहत जिलेभर के पत्रकार बुधवार डेहरी में एकत्रित हुए। पत्रकारों ने जब ग्राम के लोगों से इस घटना की अपने स्तर से गोपनीय जानकारी ली तो उन्हें पुरे षड्यंत्र को समझने में देर नही लगी। इसके बाद करीब 12 बजे आक्रोशित पत्रकारों ने इस समूचे मामले की सीबीआई जाँच की मांग को लेकर पुलिस चौकी परिसर में धरना दे दिया।

जिले के विभिन्न स्थानों से प्रतिनिधि के रूप में करीब 70 से 80 पत्रकारों ने यहाँ प्रदर्शन किया। पत्रकारों ने इस पुरे मामले की परते पुलिस के सामने खोलते हुए पत्रकारों ने मृत्यु पूर्व बयान को लेकर वाट्सअप पर वायरल एक वीडियो को षड्यंत्र का हिस्सा बताते हुए उसकी जाँच की भी मांग की। शाम 4 बजे बाग टीआई राजेन्द्र नरवरिया, एसआई सुभाष सुल्या और डेहरी चौकी प्रभारी जुवानसिंह नायक को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर पुरे मामले की सीबीआई जाँच की मांग की। पत्रकारों ने बताया कि ये धरना अभी सांकेतिक है। अगर राज्य सरकार इस मामले में सीबीआई जाँच करवाने और निर्दोष पत्रकार को न्याय दिलवाने में उदासीन रही तो जल्द ही बड़ा और चरणबद्ध आंदोलन कर सरकार की नींद खोली जायेगी।

धरने में धार से लोकस्वामी ब्यूरो चीफ कपिल तिवारी, कुक्षी से इक़बाल खत्री, फिरोज खान, मनावर से अशोक पाटीदार, माधव गेहलोत,  देशवाल्या से तहसील पत्रकार संघ अध्यक्ष राजेन्द्र पटेल, गंधवानी से शिवपाल आर्य, गोपाल राठौर, धरमपुरी से त्रिलोक राठौड़, अनवर खान बरिया, खलघाट से जितेंद्र चौहान, सरदारपुर से रमेश प्रजापत, राजगढ़ से विनोद सिर्वी, सिंघाना से दिनेश पाण्डेय, राकेश अत्रे, बाग से मालवा श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष अशोक पंवार, पीपली से नन्दन शर्मा, बड़ग्यार से पन्नालाल मुलेवा सहित विभिन्न स्थानों के प्रतिनिधि के रूप में 70-80 पत्रकारों ने उपस्थिति दर्ज करवाई। धरने का संचालन कपिल तिवारी ने किया। ज्ञापन का वचन राजेन्द्र पटेल ने किया। आभार डेहरी के वरिष्ठ पत्रकार मोहन काग ने माना।

भड़ास4मीडिया डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 100 > Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

Latest Bhadas