A+ A A-

अलीगढ : ACET कालेज के अलीगढ कालेज ऑफ़ फार्मेसी द्वारा कम सीट होने के बावजूद धोखाधड़ी से अधिक प्रवेश लेने के पीड़ित छात्र मंगलवार को न्याय की आस लिए एसएसपी ऑफिस पहुंचे और शिक्षा माफिया पर कार्यवाही की मांग की। छात्रों ने एसएसपी के आदेश के बावजूद मडराक एसओ द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने की भी शिकायत की। छात्रों ने दो साल बर्बाद करने वालो और धोखाधड़ी करने वालो पर कार्यवाही कर न्याय देने की मांग भी की।

एसएसपी ने एकेटीयू वीसी की रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया। पीड़ित छात्रों ने कहा कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच करे तो सच्चाई सामने आ जाएगी। छात्रों ने कहा कि कालेज के पास 60 सीट ही हैं, सुप्रीम कोर्ट में केस होने की बात कहकर कालेज गुमराह कर रहा है। रिपोर्ट दर्ज करने से ही कालेज के सभी कागजातों की जांच होगी तो बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा होगा।

पीड़ित छात्रा शिल्पा सिंह, राजा बाबू, योगेश कुमार, भूपेंद्र, नवेद और उनके परिवारजन एसएसपी से न्याय मांगने पहुंचे। खैर विधायक अनूप बाल्मीकि ने छात्रो को खड़े देखा तो उनकी समस्या पूछी और कप्तान से मिलवाया भी। एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में पीड़ितों ने कहा कि पुलिस जानबूझकर शिक्षा माफिया को बचा रही है, हमारे दो साल बर्बाद कर दिए। धोखे से प्रवेश लिया फिर भी अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है। उन्होंने कहा कि कालेज प्रबंधन के दवाब में आकर पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज नहीं की है।

पीड़ितों ने एसएसपी से उनके भविष्य को देखते हुए न्याय की गुहार लगाईं। पीड़ित छात्र राजाबाबू ने कहा है कि पुलिस ने यदि रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो 12 अक्टूबर से न्याय के लिए एसएसपी ऑफिस में धरना देंगे। पीड़ित छात्रा शिल्पा सिंह के भाई विनय प्रताप ने कहा कि शिक्षा माफिया के दवाब में आकर पुलिस मामले को दबाने में लगी हुई है।

छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा कि धोखेबाज कालेज ने छात्र-छात्राओं के दो साल बर्बाद कर दिए, उनके साथ छल किया लेकिन फिर भी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की जा रही है, यह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर आवाज़ उठाएंगे। किसी भी कीमत पर शिक्षा माफियाओं पर कार्यवाही कराकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि कालेज यदि सच्चा है तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर उनके कागजातों की जांच करे और मामले को ख़ारिज करे। इस अवसर पर छात्र नेता जियाउर्रहमान, पीड़ित छात्रा शिल्पा सिंह, राजा बाबू, योगेश कुमार, भूपेंद्र, नवेद, परिवारजन विनय प्रताप सिंह, नरेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें...

भड़ास4मीडिया डॉट कॉम को छोटी-सी सहयोग राशि देकर इसके संचालन में मदद करें: Rs 100 > Rs 200 > Rs 500 > Rs 1000 > Rs 2000 > Rs 5000

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

Latest Bhadas