Connect with us

Hi, what are you looking for?

सुख-दुख

ग़ज़ब बीमार है यूपी का ये थानेदार, पीड़ित महिला को वीडियो कॉल कर वर्दी उतार नंगा हो गया! एफआईआर दर्ज

बरेली से निर्मलकांत शुक्ला की रिपोर्ट-

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में चल रहे मिशन शक्ति को खाकी वर्दी ही पलीता लगा रही है। पीलीभीत जनपद के घुंघचाई थाने के थानाध्यक्ष ने खाकी वर्दी को ही शर्मसार कर दिया। जनपद बरेली की विधवा महिला को वीडियो कॉल कर उसके सामने वर्दी उतारकर नंगे होकर अश्लील हरकतें करना घुंघचाई (पीलीभीत) थाने के रंगीन मिजाज थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही को बड़ा महंगा पड़ गया। ना सिर्फ उनके विरुद्ध पीड़ित महिला की तहरीर पर थाना बारादरी में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया बल्कि अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर पुलिस अधीक्षक ने घुंघचाई थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही निलंबित कर दिया। थानाध्यक्ष की इस शर्मनाक हरकत से पूरे पुलिस महकमे की आमजन के बीच फजीहत हो रही है।

Advertisement. Scroll to continue reading.

बरेली के थाना बारादरी में आईपीसी की धारा 354, 506, सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 के अंतर्गत दर्ज रिपोर्ट में महिला ने कहा कि वह एक विधवा महिला है। दो छोटे बच्चे हैं, जिनका मेहनत मजदूरी कर पालन-पोषण करती है। 5 जून 2023 को अपने घर पर थी, तभी समय करीब 5:29 बजे उसके फोन नंबर पर एक फोन नंबर 8755 29 6196 से कॉल आई।

कॉल करने वाले ने अपना नाम राजेंद्र सिंह बताया और पुलिस में दरोगा होने का रौब झाड़ा। उसने उसके साथ बहुत ही गंदी व अश्लील बातें की और वीडियो कॉल पर सेक्स करने की धमकी दी। इसके बाद इसी नंबर से शाम 5:44 बजे वीडियो कॉल आई और दरोगा ने वर्दी उतारकर नंगे होकर उसके साथ अश्लील हरकतें की और धमकी दी कि फोन काटा तो तुझे झूठे मुकदमे में फांस दूंगा।

दर्ज रिपोर्ट में महिला ने कहा कि उसके पास ऑडियो वा फोटो मौजूद है। उसने एक परिचित से उस नंबर को चेक कराया तो उन्होंने कहा कि यह सभी लड़कियों के साथ ऐसी हरकत करता है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार महिला ने रात में ही मामले की शिकायत थाना बारादरी पर की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, तब महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली से मिलकर उनको लिखित शिकायत की और थाना बारादरी पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई के लिए आदेशित किए जाने की फरियाद की।

Advertisement. Scroll to continue reading.

बताते हैं कि पीड़ित महिला अपर पुलिस महानिदेशक बरेली जोन बरेली पीसी मीणा से भी मिली। उनको पूरा मामला बताया। दरोगा की वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट बार रिकॉर्डिंग दिखाई। अपर पुलिस महानिदेशक ने जब जानकारी की तो पता चला कि यह दरोगा जनपद पीलीभीत में घुंघचाई थाने के थानाध्यक्ष के पद पर तैनात है। इसका पूरा नाम राजेंद्र सिंह सिरोही है।

अपर पुलिस महानिदेशक ने तत्काल बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी से बात की। आला अफसरों के आदेश पर तत्काल की बारादरी थाना पुलिस ने घुंघचाई थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही के विरुद्ध महिला की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया। अपर पुलिस महानिदेशक श्री मीणा में पीलीभीत पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा को पूरे मामले की जानकारी दी और तत्काल घुंघचाई थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस अधीक्षक ने रात में ही घुंघचाई थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही को निलंबित कर दिया।

Advertisement. Scroll to continue reading.

बरेली में कई थानों में तैनात रहा है आरोपी
घुंघचाई थाने के थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह सिरोही पीलीभीत से पहले जनपद बरेली में तैनात थे। यह दरोगा बरेली में बारादरी थाने की श्याम गंज चौकी पर चौकी प्रभारी रहा है। भमोरा व क्योलड़िया थाने का भी प्रभारी रहा है। यही वजह थी कि पीड़ित महिला की फरियाद थाना बारादरी में नहीं सुनी गई, तब उसने अगले दिन बरेली में आला पुलिस अफसरों के दरबार में जाकर फरियाद की।

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

भड़ास को मेल करें : [email protected]

भड़ास के वाट्सअप ग्रुप से जुड़ें- Bhadasi_Group

Advertisement

Latest 100 भड़ास

व्हाट्सअप पर भड़ास चैनल से जुड़ें : Bhadas_Channel

वाट्सअप के भड़ासी ग्रुप के सदस्य बनें- Bhadasi_Group

भड़ास की ताकत बनें, ऐसे करें भला- Donate

Advertisement