प्रशांत देव सच्चे-अच्छे पत्रकार हैं तो मकान क्यों कब्जाए हैं : राजेश कड़वे

डिअर यशवंत जी,

संपादक, भड़ास मीडिया

सर्वप्रथम आपको धन्यवाद की आपने सत्य का साथ देते हुए इन घटना को समाज, मीडिया, और सभी के सामने लाया. प्रशांत देव श्रीवास्तव पुत्र श्री रविंद्र नाथ श्रीवास्तव 20 साल के अनुभवी और चतुर पत्रकार हैं. उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए तीन बिन्दुओ पर ज्यादा केंद्रित रखा. वो ये है-

१. सर्वप्रथम यशवंत जी के खिलाफ लिखा ताकि वो हमारा साथ छोड़ दें, हमारी आवाज दब जाये और प्रशांत देव मकान पर कब्ज़ा कर ले.

२. प्रॉपर्टी ब्रोकर और बिल्डर माफिया का नाम लेकर प्रॉपर्टी को विवादित बना रहे है ताकि विवादित प्रॉपर्टी पर प्रशांत देव कब्ज़ा कर सके.

३. मेरे ऊपर २ लाख रुपए की मांग का आरोप लगाया ताकि मैं डर जाऊं, अपने भाई लवलेश कड़वे, जो कि मकान मालिक हैं, का साथ छोड़ दूं और प्रशांत देव उस पर कब्जा कर ले.

प्रशांत देव श्रीवास्तव ने मुझे एक बदनाम प्रॉपर्टी ब्रोकर बताया. इससे ये साबित होता है कि प्रशांत देव एक बहुत ही चालक, झूठा और खराब नीयत वाला पत्रकार है. मेरा प्रॉपर्टी के व्यापार से कोसों दूर तक कोई वास्ता नहीं है.

मैंने 2000 से 2013 तक NCR में प्राइवेट कंपनी में जॉब की. जनवरी २०१४ से दिसंबर २०१८ तक प्लास्टिक दाना का व्यापार किया. व्यापार में उतार चढ़ाव के कारण मैं वापस जनवरी २०१९ में NCR में प्राइवेट जॉब करने लगा. सत्यता की जांच करवा लीजिये.

प्रशांत देव जी ने माना कि वो वैलिड एग्रीमेंट पर मकान में रह रहे हैं पर १४ जुलाई २०१९ को एग्रीमेंट की अवधि समाप्त हो जाने के बाद भी मकान में अवैध तरीके से कब्ज़ा जमाये हुए हैं. अगर प्रशांत देव जी सच्चे और अच्छे पत्रकार हैं तो तत्काल मकान खाली कर दें. मेरे और मेरे भाई का मानसिक शोषण न करें.

प्रशांत जी कह रहे हैं कि उनकी जान को खतरा है. आप बतायें, जान का खतरा मकान मालिक और उनके भाई को है या किरायेदार को?

अब मैं राजेश कड़वे (मकान मालिक का भाई) आपको एक महत्वपूर्ण जानकारी देना चाहता हूँ कि मेरी जान को वाकई खतरा है. अगर भविष्य में मेरे साथ कोई अप्रिय घटना होती है या मेरी हत्या होती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशांत देव श्रीवास्तव (पत्रकार न्यूज़24) और उसके करीबी मित्र जो कि दिल्ली पुलिस में पदस्थ हैं और इंदिरापुरम में रहते हैं, की होगी. जिम्मेदार लोगों के नाम और समस्त जानकारी मेरे द्वारा बनाये गए वीडियो के माध्यम से भड़ास मीडिया और अन्य चैनलों के साथ साथ माननीय PM श्री नरेंद्र मोदी जी, माननीय CM श्री योगी आदित्य नाथ जी, माननीय DIG GHAZIBAD, माननीय पुलिस कमिश्नर दिल्ली को मेरे करीबी दोस्तों द्वारा पंहुचा दी जाएगी.

जय हिन्द

राजेश कड़वे

(प्रभावशाली पत्रकार प्रशांत देव श्रीवास्तव द्वारा सताया हुआ एक पीड़ित)

rajeshkadwe@gmail.com

पूरे प्रकरण को समझने के लिए इन्हें भी पढ़ें-

मकान कब्जाने के आरोपों पर न्यूज24 के पत्रकार प्रशांत देव का ये है विस्तृत जवाब, पढ़ें

मकान कब्जाने के आरोपी न्यूज24 वाले प्रशांत देव के स्पष्टीकरण का मकान मालिक ने दिया जवाब, पढ़ें

फ्लैट खाली न कर रहे न्यूज24 के पत्रकार प्रशांत के नोटिस का जवाब मकान मालिक ने यूं दिया, पढ़ें

‘न्यूज24’ के पत्रकार प्रशांत देव पर मकान कब्जाने का आरोप

पत्रकार को किसने कहा ‘नाली का कीड़ा’, सुनें ये टेप

न्यूज24 के पत्रकार की हरकत से दुखी मकान मालिक ने चैनल मालकिन अनुराधा को भेजा पत्र

  • भड़ास की पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए आपसे सहयोग अपेक्षित है- SUPPORT

 

 

  • भड़ास तक खबरें-सूचनाएं इस मेल के जरिए पहुंचाएं- bhadas4media@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *