उपेंद्र राय के भतीजे ने वीडियो जारी कर कहा- ‘चाचा की जान खतरे में…’, देखें वीडियो

वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय के भतीजे प्रियेश राय ने एक वीडियो जारी कर अपनी आशंकाएं सोशल मीडिया पर साझा की हैं. प्रियेश ने इस वीडियो में कहा है कि प्रवर्तन निदेशालय यानि ईडी वाले उपेंद्र राय की जान लेने पर आमादा हैं. उपेंद्र को न तो समय से खाना-पीना दिया जा रहा है, न ही उन्हें नित्य कर्म करने की छूट दी जा रही है.

उपेंद्र राय को अनजान अपराधियों के साथ हवालात में बंद कर पूरी रात मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है. प्रियेश ने वीडियो के जरिए जो जो जानकारियां दी हैं, वह चौंकाने वाली है.

प्रियेश राय ने भड़ास को अपनी मेल आईडी rai.priyesh62@gmail.com के जरिए वीडियो भेजकर इसे अपलोड करने की अपील की है ताकि उनकी बात हर मीडियाकर्मी और संभ्रांत तबके तक पहुंच सके. साथ में ये पत्र भी प्रियेश ने भेजा है-

एडिटर, भड़ास4मीडिया
हम एक वीडियो आप के द्वारा भारत के सभी मीडिया वालों और सम्भ्रान्त लोगों तक अपनी बात पहुँचाना चाहते हैं. अतः आप से हमारा विनम्र निवेदन है कि इस वीडियो को अपने पोर्टल पर स्थान दें और हमारी सहायता करें.
आप का आभारी
प्रियेश राय

देखें वीडियो….

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Comments on “उपेंद्र राय के भतीजे ने वीडियो जारी कर कहा- ‘चाचा की जान खतरे में…’, देखें वीडियो

  • Kaushalendra Rai says:

    प्रियेश राय जी कई दिनों से सर के बारे में खबर पढ़ और सुन रहा हूं। मेरे पास कोई पावर नही है कि इन भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कुछ किया जाय। मैं pm सर को ट्वीट कर रहा हूं। जांच तो कानून के दायरे में होनी चाहिए। लेकिन देश मे जो साहब बोले वो कानून है।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *