ट्वेंटी ट्वेंटी में उपेंद्र राय ने फिर जड़ा छक्का!

नया साल ट्वेंटी ट्वेंटी उपेंद्र राय के लिए लकी साबित हो रहा है. आधा जनवरी भी नहीं बीता कि उन्हें सहारा में फिर एक बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई है. सहारा श्री सुब्रत राय के हस्ताक्षरों से जारी एक नए सर्कुलर से पता चलता है कि उपेंद्र राय को सहारा वन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट का भी चीफ बना दिया गया है. वे अपने वर्तमान कार्यभार, इलेक्ट्रानिक व प्रिंट मीडिया के सीईओ व एडिटर इन चीफ, के अतिरिक्त यह नया कार्यभार वहन करेंगे.

ज्ञात हो कि उपेंद्र राय ने अपने करियर में कई बड़े उठापटक देखे हैं. वे काफी समय तक तिहाड़ जेल में रहे क्योंकि उनके पीछे नेताओं-नौकरशाहों की एक मजबूत लॉबी हाथ धोकर पीछे पड़ गई थी. इस लॉबी ने सत्ता में बैठे नेताओं को गलत जानकारियां देकर भ्रमित किया और उपेंद्र राय को धोखे से गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया.

वे तिहाड़ से बाहर न निकलें, इसके लिए भांति भांति के केस भांति भांति की एजेंसीज द्वारा दर्ज कराए जाते रहे. दिल्ली से लेकर कोलकाता तक में मुकदमें लिखाए गए ताकि वे किसी केस से जमानत पाएं तो दूसरे केस में अंदर किए जा सकें. एक बार हुआ भी ऐसा. जब वे सीबीआई द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने के बाद जमानत पर तिहाड़ से बाहर निकले तो एक दूसरी एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें जेल गेट पर अरेस्ट कर लिया और दुबारा जेल में भिजवा दिया.

पर इन सब मुश्किल घड़ियों / अग्नि परीक्षाओं में उपेंद्र राय निडर होकर डटे रहे और अपनी बेगुनाही के लिए कोर्ट में लड़ते रहे. इसका नतीजा ये हुआ कि वे एक एक कर हर केस से बेदाग बरी हुए और अंतत: बाहर निकल गए.

बाहर आते ही सहारा चीफ सुब्रत राय ने उन्हें फिर से सहारा मीडिया की कमान सौंप दी. उनके कामकाज को देखते हुए सहारा चीफ ने उन्हें सहारा वन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की भी कमान सौंप दी है. सहारा वन मीडिया एंड एंटरटेनमेंट का कार्यक्षेत्र बालीवुड है, यानि माया नगरी मुंबई.

सहारा की यह विंग टीवी सीरियल्स, फिल्म, एंटरटेनमेंट चैनल आदि का संचालन करती है. तो कहा जा सकता है कि उपेंद्र राय के लिए नया साल ट्वेंटी ट्वेंटी काफी लकी रहा. उन्होंने अपने अपने स्टाइल में छक्का जड़ा है जिससे अंदर-बाहर के विपक्षियों के होश फाख्ता हो गए हैं.

इन्हें भी पढ़ सकते हैं-

उपेंद्र राय की दमदार तरीके से हुई सहारा समूह में वापसी, पढ़ें सर्कुलर

उपेंद्र राय, शलभ मणि त्रिपाठी और रहीस सिंह के बारे में नई सूचनाएं

रिहाई के बाद पहली बार होम टाउन ग़ाज़ीपुर पहुंचे उपेंद्र राय का हुआ जोरदार स्वागत

उपेंद्र राय आ ही गए बाहर, देखें तस्वीर-वीडियो

तिहाड़ की कैद से फिर आजाद न हो सके उपेंद्र राय!

उपेंद्र राय अब जेल से बाहर आ सकेंगे, अंतिम केस में भी मिली जमानत



भड़ास व्हाट्सअप ग्रुप- BWG-10

भड़ास का ऐसे करें भला- Donate






भड़ास वाट्सएप नंबर- 7678515849

Leave a Reply

Your email address will not be published.

*

code