A+ A A-

अब तक के सफलतम कामेडियन कपिल शर्मा ने आखिरकार अपनी होने वाली पत्नी के बारे में खुलासा कर दिया है. उन्होंने ट्वीटर पर अपनी होने वाली पत्नी की तस्वीर पोस्ट की है. उनकी गर्लफ्रेंड का नाम गिनी चतरथ उर्फ गिन्नी है. बताया जाता है कि गिन्नी जालंधर की हैं और कपिल की कॉलेज फ्रेंड हैं. गिन्नी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं इन्हें बहुत प्यार करता हूं.

कपिल ने पहले तो ये लिखा कि वे आधे घंटे में एक बड़ी जानकारी शेयर करने वाले हैं. उसके बाद उन्होंने अपनी प्रेमिका की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं."

कॉमेडियन और एक्टर के तौर पर मशहूर कपिल शर्मा शादी के सवाल कोटाल जाते थे. लेकिन अब उन्होंने ट्विटर पर अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है. कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में हीरोइनों के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं. एक एपिसोड में रामदेव उन्हें शादी की सलाह दे चुके हैं. कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो में खुलकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्रति क्रश को जाहिर करते रहे हैं.

कपिल के ट्वीट इस प्रकार हैं...

KAPIL @KapilSharmaK9

Hi..want to share something very beautiful thing with u guys ...wait for 30 mins ..

KAPIL @KapilSharmaK9

Will not say she is my better half .. she completes me .. love u ginni .. please welcome her .. I love her so much:)

संबंधित वीडियो नीचे है...

Leave your comments

Post comment as a guest

0
Your comments are subjected to administrator's moderation.
terms and condition.
  • No comments found

Latest Bhadas