सांप्रदायिक IPS, जातिवादी सिपाही और भाजपा से नाराज जनता, देखें तीन वीडियो एक साथ

तीन वीडियो कंपाइल हैं. पहले वीडियो में काली टाई पहने शख़्स को ध्यान से देखिये जो बाईं तरफ है.. इनकी पहचान और इनकी हरकत देखकर आप शर्मिंदा हो जायेंगे .. यह डीजी सूर्य कुमार शुक्ला है. संविधान की क़सम खाकर IPS बने थे पर अब राम मंदिर बनाने की क़सम खा रहे हैं जिससे अच्छी तैनाती मिल जाये.. इस घटनाक्रम पर खुद योगी सरकार ने नाराजगी जाहिर की है और रिपोर्ट मांगी है.

वीडियो नंबर दो में रायपुर में एक सिपाही है जो करनी सेना जिंदाबाद के नारे लगा रहा है. इस सिपाही को सरेआम आनड्यूटी माइक से करनी सेना जिंदाबाद करते देख कई लोग दांतों तले उंगलियां दबा लिए. आखिरी जातिवादी मानसिकता का आनड्यूटी कोई कैसे प्रदर्शन कर सकता है.

वीडियो नंबर तीन इसी बीते 26 जनवरी का है. मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के एक गांव के समस्त युवाओं ने भाजपा को वोट नहीं देने की शपथ ली. साथ ही भाजपा के भृष्टाचार का विरोध करने तथा 3 अन्य लोगों को भाजपा को वोट नहीं देने के लिए प्रेरित करने की भी शपथ ली. इनकी मांग चाहें जो हो लेकिन आजादी के बाद ऐसा पहली बार है जब किसी सत्ताधारी राजनीतिक दल के विरोध में किसी ग्राम के सभी युवाओं ने राष्ट्रीय तिरँगे झन्डे के सामने गणतंत्र दिवस के दिन खड़े होकर सरकार को उखाड़ फेंकने की शपथ ली हो.

देखें सभी वीडियो एक साथ…

कृपया हमें अनुसरण करें और हमें पसंद करें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *