हिट एंड रन केस पर बोले सलमान- ”मेरी समस्याएं बहुत छोटी हैं, दूसरे मुद्दों पर बात करते हैं”

हिट एंड रन मामले में सजा और जमानत मिलने के बाद सलमान खान पहली बार बोले. हालांकि उन्होंने सीधे कुछ कहने की जगह बहुत चालाकी से पूरे मामले पर दार्शनिक अंदाज में जवाब दिया. एक्टर सलमान खान ने इस मामले में समर्थन के लिए अपने फैन्स को धन्यवाद दिया. मुंबई हाईकोर्ट द्वारा पिछले दिनों सजा पर रोक लगाए जाने के बाद पहली बार मीडिया से बतचीत में सलमान खान ने कहा- ”मेरे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों का शुक्रिया. मैं आप लोगों का बहुत आदर करता हूं और आपने जो मेरे लिए किया उसके लिए आपका आभारी हूं. आपकी प्रार्थनाओं के लिए आपको धन्यवाद.”

सलमान खान इन दिनों कश्मीर में फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर हैं. कश्मीर में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने मुश्किल समय में अपने साथ खड़े रहने के लिए अपने प्रशंसकों का आभार जताया. इसी दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आप कश्मीर का ब्रांड एंबेसडर बनना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ”अगर मुझे ब्रांड एंबेसडर बनना होगा तो मैं चाहूंगा कि मैं भारत का ब्रांड एंबेसडर बनूं।”

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में दुबारा पहुंचे हैं. हिट एंड रन मामले में सजा और बेल के पहले भी वह एक राउंड कश्मीर में शूटिंग कर चुके हैं. हिट एंड रन केस के चलते सलमान को बीच में ही अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर कश्मीर से मुंबई आना पड़ा था और अब जब बम्बई उच्च न्यायालय ने सजा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया तो वह एक बार फिर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने अपने फैन्स से कहा- मेरे लिए तो मांगते ही हो, कुछ अपने लिए भी मांग लिया करो. कश्मीर में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने तमाम फैन्स को धन्यवाद देते हुए कहा, ”मेरे लिए दुआ करने वालों, कभी अपने लिए भी कुछ मांग लिया करो.”

सलमान ने जमानत के बाद मीडिया से कोई बात नहीं की थी लेकिन इस बार उन्होंने मीडिया के लिए वक्त निकाला और जम्मू कश्मीर में ही मीडिया से बातचीत की. सलमान ने  कहा, मेरे चाहने वालों ने जितना साथ दिया मैं उनका शुक्रगुजार हूं, मैं नहीं जानता कि मैं इस लायक हूं भी या नहीं लेकिन आप लोगों ने मेरे लिए दुआएं की उपवास और रोजे रखे मैं इसके लिए तहे दिल से आपका शुक्रिया कहता हूं.

कश्मीर में शूटिंग के अनुभव पर उन्होंने कहा कि हम बेवकूफ थे जो फिल्म की शूटिंग के लिए विदेशों में जाते थे जबकि हमारे देश में इतनी शानदार जगह मौजूद है. हम दबंग फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आना चाहते थे लेकिन उस वक्त किसी कारण से हमें फैसला टालना पड़ा. मैं बॉलीवुड से कहना चाहूंगा कि यह एक शानदार जगह है यहां आकर शूटिंग करने में कोई परेशानी नहीं है. सलमान से सवाल किया गया कि क्या वह शादी के बाद छुट्टियां बीताने यहां आयेंगे सलमान इस सवाल को टाल गये. उन्होंने कहा, मैं अपना स्तर बढाने का प्रयास करुंगा.’’ अभिनेता ने यद्यपि अपने मामले और कानूनी सुनवायी के बारे में बात करने से परहेज किया. उन्होंने कहा, ‘‘दुनिया में बहुत बड़ी बड़ी समस्याएं और उनके सामने मेरी समस्याएं बात करने के लिए बहुत छोटी हैं. मैं यहां पर पर्यटन के बारे में बात करने के लिए आया हूं और उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं.’’ 

सलमान ने लोगों से अपील की एक बार कश्मीर जरूर आयें अगर आपने कश्मीर नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा. सलमान ने कहा, हमारा मकसद कश्मीर के पर्यटन को बढ़ाना था. अभिनेता सलमान खान बम्बई उच्च न्यायालय द्वारा अपनी सजा निलंबित किये जाने के बाद आज पहली बार सार्वजनिक रुप से सामने आये. हालांकि सलमान ने अपने जमानत और हिट एंड रन के मामले में ज्यादा बात नहीं की.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia