उज्जैन कुम्भ तक करो इंतजार, मंदिर न बना तो हिल जाएगी सरकार : साध्वी देवा ठाकुर

दुर्गसिंह राजपुरोहित, बाड़मेर

बाड़मेर में अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साध्वी देवा ठाकुर ने एक्सक्लूजिव बातचित में यह कह कर सभी को चौंका दिया कि अगर राम मन्दिर पर कुछ भी काम नहीं हुआ तो उज्जैन कुम्भ मेले का इंतजार करो उसमे जो कुछ होगा वो सरकार को हिला कर रख देगा। उन्होंने डॉन छोटा राजन को हिन्दू समाज का हितेषी बताने का भी प्रयास किया और कहा कि सभी संतों पर कांग्रेस सरकार में हुए अत्याचारों पर भी वर्तमान हिंदुओं द्वारा चुनी भाजपा सरकार की खामोशी पर प्रश्न चिन्ह लगाया और राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप कर के अपनी हिंदुत्व की छवि बचा लेने का अनुरोध किया।

साध्वी के अनुसार साधू संतो ने सरकार बनाई हैं और अब साधू संत परेशान हो रहे हैं अगर राम मन्दिर नहीं बना तो साधू समाज रंग दिखायेंगे  बिलंब होने पर उन्होंने उस राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी भी दी, जिसका उत्तरदायित्व सरकार का होगा। उन्होंने कहा कि साधुओ का बीजेपी सरकार से मोहभंग हो चुका हैं . उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जब से मोदी सरकार आई हैं पाकिस्तान के झंडे ज्यादा ही फहराए जा रहे हैं . उन्होंने कहा कि भगवे का बीजेपी ने सरकार बनाने के लिए उपयोग किया हैं और यही वजह हैं कि अब वेट एंड वाच का समय नही रहा हैं . हिन्दू हित में बात करने की सोच के साथ वोट दिया लेकिन इनकी तो जुबान भी नहीं खुल रही हैं।

साध्वी ने बातचीत में कहा कि बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी के घर के पास एक दो नही आधा दर्जन से ज्यादा मांस की दुकाने हैं जो देवी देवताओ के नाम से मांस विक्रय कर रहे हैं। बीजेपी का यह हिंदुत्व कैसा हैं ? उन्होंने कहा कि बीजेपी को यह तय करना पड़ेगा कि वो हिंदुत्व का कैसे संरक्षण करती हैं।

साध्वी ने आसाराम की गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए कहा कि आसाराम हिंदूद्रोही कांग्रेस के उस काल की साजिश के शिकार हुए हैं, जब तत्कालीन सरकार का एक ही लक्ष्य पावन पुनीत भगवा को किसी भी प्रकार से बदनाम करना था। साध्वी ने एक सवाल के जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के भगवा विरोधी उसी लहर का शिकार साध्वी प्रज्ञा, स्वामी असीमानंद, जगतगुरु अमृतानंद के बाद आसाराम व उनके पुत्र नारायण साईं हुए, परंतु साध्वी देवा ठाकुर ने ऊपर सभी संतों पर कांग्रेस सरकार में हुए अत्याचारों पर भी वर्तमान हिंदुओं द्वारा चुनी भाजपा सरकार की खामोशी पर प्रश्न चिन्ह लगाया और राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप कर के अपनी हिंदुत्व की छवि बचा लेने का अनुरोध किया।

साध्वी ने वर्तमान केंद्र सरकार को अल्टीमेटम देते हुए न सिर्फ जेल में बंद आसाराम व नारायण साईं को तत्काल ससम्मान मुक्त करने अपितु उनके विरुद्ध साजिश में शामिल प्रत्येक व्यक्ति के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की पैरवी की। उपरोक्त कार्यों में बिलंब होने पर उन्होंने उस राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी भी दी, जिसका उत्तरदायित्व सरकार का होगा। साथ में साध्वी ने भारत के हिन्दू जनमानस से संतो को सम्मान दिलाने के अपने इस अभियान के लिए साथ आने का भी आह्वान किया।

Regards
Durg singh Rajpurohit
Journalist,
Barmer Rajasthan
Contact No. -+91-9928692444

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia