लडकी से प्यार करने की मिली सजा, सड़कों पर रह रही है सुपरस्टार जैकी चैन की बेटी

पूरी दुनिया में अपने एक्शन सीन्स का लोहा मनवा चुके करोड़ो की सम्पत्ति के मालिक मार्शल आर्ट्स किंग जैकी चैन की बेटी को इन दिनों फुटपाथ पर सो कर गुजारा चलाना पड़ रहा है. जैकी की बेटी एटा इन दिनों हॉन्ग कॉन्ग की सड़कों पर अपने दिन काट रही है. यह बात तब सामने आई जब एटा ने खुद सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वे बेघर हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉन्ग कॉन्ग में एक पुल के नीचे रह रही हैं. 

एटा का कहना है कि क्योंकि वह एक समलैंगिक रिश्ते में है इसलिए उनके अभिभावक उनसे नाराज हैं. वे आगे कहती हैं कि वह पुलिस के पास भी गईं, हॉस्पिटल भी गईं, खाने-पीने की चीजों के लिए फूड बैंकों के भी चक्कर काटे, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. यहां तक कि जब वे मदद के लिए एलजीबीटी समुदाय के पास भी गईं, तो उन्होंने भी एटा से पल्ला झाड़ लिया.

इस वीडियो में एटा की गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम भी नजर आ रही हैं. एंडी ने बताया कि उन्होंने कई लोगों से मदद मांगी लेकिन कोई भी उनकी सहायता नहीं कर रहा है.

गौरतलब है कि एटा पूर्व ब्यूटी क्वीन एलायने की बेटी हैं, जिनके साथ जैकी चैन का अफेयर था. जैकी कि शादी जोन लिन से हुई है.

इस मामले पर एटा की मां एलायने का कहना है कि अगर एटा और उसकी गर्लफ्रेंड के पास पैसे नहीं हैं तो उन्हें जाकर काम करना चाहिए, मेहनत करनी चाहिए. उन्हें इस तरह से विडियो जारी कर लोगों को नहीं बताना चाहिए कि वे किस कदर टूटे हुए हैं और उसके पिता कौन हैं.

यहां देखिए, जैकी की बेटी का वह वीडियो, जिसमें वह लगा रही हैं मदद की गुहार –