बिहार में दिन दहाड़े नाबालिग से छेड़छाड़

बिहार के जहानाबाद जिले का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया हैं. इस वीडियो में कुछ लड़के सरेराह एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस और एसआईटी ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों को शिकंजे में ले लिया हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, वायरल वीडियो जहानाबाद के भरथुआ में कांको थाना क्षेत्र का है. वीडियो में  कुछ युवक एक लड़की के कपड़े ज़बरदस्ती उतार रहे हैं, उसमें लड़की संघर्ष करते नज़र आ रही है और आस-पास खड़े कई युवक हंस रहे हैं. ये आरोपी युवक लड़की को गालियां दे रहे हैं और हंस रहे हैं. लड़की मनचलों से उसे छोड़ देने की गुहार लगा रही है. इसके बावजूद उन पर कोई असर नहीं होता.

इस वीडियो में एक मोटर साइकिल भी नजर आ रही हैं. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को अपने कब्जे में लिया. गिरफ्तार आरोपियों में अमर, दीपक और सुनील शामिल है जबकि चौथा नाबालिग है. अब मामले में दो और युवकों की तलाश की जा रही हैं. इस बाबत पटना ज़ोन के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) नैयर हसनैन ख़ान ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस में बताया कि यह वीडियो 28 अप्रैल की रात को पुलिस को मिला था. हालांकि पीड़िता ने पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया था लेकिन इस मामले में आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है क्योंकि पुलिस ने घटना पर स्व संज्ञान लिया है.

इस घटना के बारे में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा, –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *