‘एमएसजी 2 – द मैसेंजर’ ने तीन सप्ताह में कमाए 275.23 करोड़

‘एमएसजी 2 – द मैसेंजर’ लगातार सफलता की उंचाइयों को छू रही है। फिल्म ने तीन सप्ताह में 275.23 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस कर लिया है। फिल्म पूरे देश में सफलता के साथ चल रही है और विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। हकीकत एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड के प्रवक्ता अजय धमीजा ने बताया कि पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा अभिनीत व निर्देशित फिल्म ‘एमएसजी 2 – द मैसेंजर  समाज सुधार की दिशा में मील का पत्थर तो साबित हो ही रही है साथ ही पूरे देश में कलेक्शन की दृष्टि से भी शानदार चल रही है। फिल्म चौथे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है। तीन सप्ताह में फिल्म देशभर में 275.23 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है।

दर्शकों ने बीती 1 अक्तूबर को एक ही दिन में पंजाब के भटिंडा शहर में 61 और हरियाणा के करनाल में 38 हाऊसफुल शो चलाकर नया रिकार्ड बनाया था। इसके पश्चात हरियाणा के फरीदाबाद के दर्शकों ने बीती 5 अक्तूबर को एक ही दिन में 101 हाऊसफुल शो चलाकर नया कीर्तिमान स्थापित किया। हिंदी के अलावा तमिल, तेलगू और अंग्रेजी भाषा में एमएसजी 2 फिल्म रिलीज हुई यह फिल्म भारत के साथ साथ विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है।

एमएसजी 2 द मैसेंजर विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है।अंग्रेजी भाषा में अमेरिकन वर्जन में रिलीज एमएसजी 2 द मैसेंजर  फिल्म इटली, फ्रांस इत्यादि में शानदार चल रही है। शुक्रवार को फिल्म न्यूजीलैंड में भी रिलीज हो चुकी है । न्यूजीलैंड के सिलविया पार्क ऑकलैंड में 5 स्क्रीनों पर फिल्म शानदार बिजनैस कर रही है। प्रभावशाली कहानी , दमदार गीत संगीत ने मोहा मन: पूज्य संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा निर्देशित व उनके अभिनय से सजी फिल्म ‘एमएसजी 2 द मैसेंजर  आदिवासियों के जीवन पर आधारित है, जिसमें दिखाया है कि कुरीतियों व बुराइयों में फंसे आदिवासी किस प्रकार पूज्य गुरुजी से प्रभावित होकर बुराइयों का त्याग कर समाज की मुख्य धारा में शामिल होते हैं। फिल्म का हर पहलू लाजबाब है। गीत संगीत, पिक्चराईजेशन, साफ सुथरी कहानी, स्वच्छ मनोरंजन सभी के लिहाज से फिल्म बेहतर है। फिल्म की सफलता ने यह दिखा दिया है कि बिना अश्लीलता परोसे भी साफ सुथरे ढंग से युवा वर्ग का मनोरंजन करते हुए भी उन्हें बुराइयों से दूर रहने का संदेश दिया है जो सामाजिक व आर्थिक पतन का कारण बनती है।

प्रेस विज्ञप्ति

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia