सिरसा के चार युवा बालीवुड में रखेंगे कदम, ‘दॅ आर्टिकल’ की जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

नई दिल्ली। सिरसा के 4 युवा विनोद, सुशील राव, विजय गुलमीत कटारिया और पत्रकार प्रमोद रिसालिया बालीवुड में कदम रखने जा रहे हैं जिसकी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। अपने खुद के ही प्रोडक्शन हाऊस जोकर इंटरटेनमेंट के बेनर तले बनने जा रही अपनी पहली फिल्म ‘दॅ आर्टिकल’ का प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा कर लिया गया है। इस फिल्म में विनोद निर्देशक के तौर पर नज़र आएंगे। वे ‘इतिहास से पहले और इतिहास के बाद’ जैसे गहरे विषय पर आधारित फिल्म को प्रजेंट करेंगे, जिसका नाम होगा- ‘दॅ आर्टिकल’। ये एक अच्छी ड्यूको- ड्रामा फिल्म होगी। बताया जा रहा है इसी तरह की पांच फिल्मों की सीरीज़ का ये इंट्रो होगा। इन सभी फिल्मों का निर्माण जोकर इंटरटेनमेंट (JEPL) के बेनर तले किया जाएगा।

विनोद ने कहा जिस फिल्म को मैं प्रेजेंट करने जा रहा हूं उस सब्जेक्ट पर हमारी टीम ने काफी काम किया  है और ऐसे विषय पर बन रही फिल्म लोगों के दिलों के साथ-साथ जेहन में लंबे समय तक बरकरार रहेगी। मुझे भरोसा है कि जोकर इंटरटेनमेंट बॉलीवुड में सशक्त फिल्मों का निर्माण कर अपने लिए इंडस्ट्री में एक खास जगह बना लेगा। इसके प्रमोटर सुशील राव लंबा अनुभव रखते है तथा इसके अलावा इंडस्ट्री की भी इनको अच्छी समझ है। इस फिल्म की थीम पॉवरफुल है और मैं इसे और दमदार बनाने में कौशिश करूंगा।

विनोद व्यास इससे पहले कई शॉर्ट फिल्म कर चुके है जो कि काफी अलग विषयों पर थी। राजस्थान में मुख्य समस्या को दिखाने वाली ‘म्हारा गाँव’ और कबड्डी मुख्य है। प्रोडक्शन हेड प्रमोद रिसालिया ने कहा- इस फिल्म का शूट जल्द ही शुरु किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्री-प्रोडक्शन का पूरा काम कर लिया गया है तथा थोड़ा बहुत जो बचा है उस पर टीम काफी अच्छे से काम कर रही है। शूटिंग के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग वैसे देश के लगभग सभी राज्यों में की जाएगी लेकिन मुख्य तौर पर हरियाणा के सिरसा, राजस्थान के कई इलाकों, बिहार, भोपाल, असम, हैदराबाद तथा पंजाब रहेगा। इन सभी के लोकेशन के लिए लोकेशन मैनेजर विजय गुलमीत कटारिया ने काफी मेहनत की है। 

विनोद ने कहा कि देश के अलग राज्यों तथा जगहो की संस्कृति और यहां की भाषा व मिट्टी में बड़ी कहानियां छिपी पड़ी हैं। यह अवसर मेरे लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, जिसका रैपर खोलकर देखने को मैं उत्सुक हूं। वहीं इस फिल्म के निर्माता शिव सिंह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है तथा उन्हे पूरी उम्मीद है कि विनोद के निर्देशन में यह फिल्म दर्शकों में अपनी अलग पहचान बनाएगी।

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia