तीसरी पत्नी भी अलग हुई इमरान खान से


पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान और उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मनेका के बीच भी अलगाव की ख़बरें आ रही हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुशरा घरेलू कलह की वजह से अपने पैतृक घर चली गई हैं. इस आपसी लड़ाई का कारण इमरान खान के पालतू कुत्ते बताए जा रहे हैं. 

कहा जा रहा है कि बुशरा ने इमरान खान के घर से कुत्तों को निकाल दिया गया था, लेकिन वह आपस आ गए. इन कुत्तों के चलते बुशरा को अपने धार्मिक क्रियाकलापों में काफी विघ्न महसूस हो रहा था. इस वजह से वह कुत्तों को घर में नहीं रखना चाहती थीं. इसके अलावा झगड़े का एक और कारण बुशरा का बच्चा है. बुशरा की पिछली शादी से हुआ बच्चा भी इमरान के घर में लंबे वक्त से रह रहा था. जबकि शादी के वक्त तय हुआ था कि बुशरा के परिवार का कोई भी सदस्य लंबे वक्त तक इमरान के घर में नहीं रहेगा.

बुशरा पाकपट्टन में एक सम्मानित पीर का दर्जा रखती रही हैं और इमरान पर उनसे शादी के लिए दबाव आया था.  गौरतलब है कि इमरान खान की पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी, जो एक ब्रिटिश अरबपति की बेटी हैं. इमरान ने 2004 में जेमिमा को तलाक दे दिया. इमरान की रेहम खान के साथ दूसरी शादी मात्र 10 महीने चली. रेहम और इमरान ने जनवरी 2015 में एक सार्वजनिक समारोह में एक दूसरे का हाथ थामा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *