तीन बुजुर्गों ने हाथ पैर बांध किया रेप और बनाया एमएमएस, पीड़िता ने एक बुजुर्ग को मार डाला

नयी दिल्ली : मयूर विहार इलाके के समाचार अपार्टमेंट में बीते बुधवार को हुई 70 साल के बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी दिल्ली पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में पुलिस ने पालम इलाके से एक लड़की को भी गिरफ्तार किया है. हत्या के कारणों के पीछे से एक ऐसी कहानी सामने आयी है जिसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे. पुलिस के मुताबिक इस हत्या के पीछे ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली के साथ शारीरिक शोषण की अंतहीन कथा जुड़ी हुई है. पुलिस ने जिस लड़की को गिरफ्तार किया है उसने यह कबूल किया है कि उसी ने बुजुर्ग को चाकू से गोदकर मार डाला है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला गत दो वर्षों से आरोपी बुजुर्ग के संपर्क में थी. बुजुर्ग जब लोधी कॉलोनी में रहते थे तब से आरोपी लड़की संपर्क में थी. लड़की ने बुजुर्ग से नौकरी के लिए संपर्क किया था. लड़की स्नातक है और एसएससी की तैयारी कर रही थी. लड़की का कहना है कि जब वह मुखर्जी नगर में रहती थी तब एक महिला ने विजय नाम के बुजुर्ग से नौकरी के लिए मुलाकात करवाई थी. बुजुर्ग सीजीएचएस में प्रशासनिक अधिकारी था इसलिए उसका संपर्क अच्छा खासा था. लड़की ने सोचा कि बुजुर्ग उसकी नौकरी जरूर लगा देगा.

बुजुर्ग विजय ने अपना नाम लड़की को प्रदीप बता रखा था. उसने 2 साल में लड़की को अपने फ्लैट पर सात बार बुलाया. वह उसे तभी बुलाता था जब वह अकेला होता था. जानकारी के मुताबिक वह लड़की को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. लड़की हादसे के दिन सुबह में ही बुजुर्ग के घर आ गयी थी. उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विजय पर बार-बार कुल छह बार हमला किया. हत्या के दिन लड़की ने कॉलोनी में फर्जी नाम से इंट्री भी की. जानकारी के मुताबिक आरोपी बुजुर्ग लड़की को फोन करके उसे तंग करता था और चेतावनी भरे मैसेज करता था.

12 वीं पास करने के बाद यूपी के बस्ती से दिल्ली पहुंची लड़की ने इसी साल जनवरी में शादी कर ली थी. लड़की के पति को इस ब्लैकमेलिंग के बारे में कुछ नहीं पता. लड़की ने पुलिस को बताया है कि बुजुर्ग ने उसे धमकी देकर कहा था कि तू जब तक जिंदा है तब तक तू वही करेगी जो मैं कह रहा हूं. जिस पर लड़की ने कहा था कि तेरा जिंदा रहना ही ठीक नहीं है. उसके बाद लड़की ने छह बार बुजुर्ग पर चाकू से वार किया. लड़की ने बुजुर्ग के घर से उठाये टीवी को नाले में फेक दिया था. लड़की के मुताबिक बुजुर्ग कहता था कि उसके सभी आपत्तिजनक वीडियो इसी टीवी के अंदर है.

लड़की ने जो पुलिस को अभी तक जानकारी दी है उसके मुताबिक लड़की ने यह भी बताया है कि तीन बुजुर्गों ने मिलकर उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ गैंगरेप भी किया है. जिसमें मृतक बुजुर्ग विजय भी शामिल था. बुजुर्ग ने लड़की के अश्लील वीडियो बना लिए थे और उसी के आधार पर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. लड़की को बार-बार बुलाकर वह अपनी मनमानी करता था. पुलिस अभी बाकी दो बुजुर्गों की तलाश कर रही है. गौरतलब हो कि यह घटना 20 जुलाई की है जब मयूर विहार के समाचार अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 129 में विजय कुमार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *