अपडेटेड… ‘राज एक्सप्रेस’ अखबार वाले ला रहे हैं ‘राज टीवी’, भर्ती के लिए निकाला विज्ञापन

: (कुछ लोगों की शिकायत है कि राज टीवी का नीचे दिया गया विज्ञापन जूम नहीं हो रहा. शिकायत का समाधान कर दिया गया है. अब आप नीचे के विज्ञापन की तस्वीर पर क्लिक करेंगे तो विज्ञापन अलग विंडो में खुलेगा और फिर जूम होगा क्लिक करने पर) : अरुण सहलोत जो मध्य प्रदेश के बिल्डर हैं और राज एक्सप्रेस नामक अखबार चलाते हैं, अब एक न्यूज चैनल शुरू करने जा रहे हैं. राज टीवी नामक इस न्यूज चैनल में नियुक्ति के लिए विज्ञापन का प्रकाशन राज एक्सप्रेस अखबार में किया गया है. विज्ञापन देखकर पता चल रहा है कि इस चैनल में सैकड़ों मीडियाकर्मियों को रोजगार मिलेगा.

रोजगार कहना ही ज्यादा ठीक रहेगा क्योंकि अब आजकल कोई मीडिया में सरोकार के लिए नहीं आता, अपने ग्रुप को लाभ दिलाने की मंशा से आता है. अरुण सहलोत राज एक्सप्रेस अखबार के जरिए मध्य प्रदेश सरकार से टकराए, पर सरकार ने उनके दबाव में आने की जगह उनके समूह को ही नेस्तनाबूत करने का अभियान चला दिया जिससे अरुण सहलोत का काफी नुकसान हुआ.

अरुण सहलोत दिलेर किस्म के आदमी हैं, इसलिए सरकार की मार को झेल गए और अब भी मैदान में न सिर्फ तैनात हैं बल्कि मीडिया का एक्सपेंशन करने की तैयारी में है. देखना है कि राज टीवी के जरिए मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के रीजनल चैनलों के मार्केट में अरुण सहलोत कितना दखल बना पाते हैं. उपर है राज टीवी का विज्ञापन, जिसका प्रकाशन राज एक्सप्रेस अखबार में किया जा चुका है. विज्ञापन पढ़ने में ना आए तो विज्ञापन की उपरोक्त तस्वीर के उपर क्लिक कर दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *