अमिताभ श्रीवास्तव, प्रणय यादव, शिवेन्द्र कुमार, सुकेश रंजन समेत कई इंडिया टीवी से जुड़े

लोकसभा चुनावों की तैयारियों के चलते इंडिया टीवी काफी संख्या में बदलाव देखने को मिल रहे हैं. आजतक से पिछले हफ्ते इस्तीफा देने वाले अमिताभ श्रीवास्तव ने बतौर सीनियर एक्सिक्यूटिव एडिटर ज्वाइन किया है. अमिताभ श्रीवास्तव आजतक की शुरूआत के साथ ही इस ग्रुप से जुड़े थे. कमर वहीद नकवी के आने के बाद से ही ये माना जा रहा था कि चैनल में आजतक से काफी लोग आ सकते हैं.
 
आजतक से ही आने वाले राहुल चौधरी को एक्सक्यूटिव एडिटर बनाया गया है. उन्हें रिपोर्टिंग टीम के हेड की जिम्मेदारी दी गई है. शमसेर सिंह को एडिटर करेंट अफेयर्स, प्रतीक द्विवेदी को असोसिएट एडिटर बनाया गया है. संदीप सोनवलकर भी इंडिया टीवी की एडिटोरियल टीम से जुड़ गये हैं. ये सभी आजतक से आये हैं.
 
वहीं टीवी9 से इस्तीफा देकर प्रणय यादव फिर से इंडिया टीवी में वापसी कर रहे हैं. उन्हें एक्सक्यूटिव एडिटर बनाया गया है. शिवेन्द्र कुमार भी एबीपी न्यूज छोड़कर बतौर डिप्टी न्यूज एडिटर इंडिया टीवी के साथ जुड़ गए हैं. आईबीएन7 से का साथ छोड़कर आने वाले सुकेश रंजन को इंडिया टीवी का पॉलिटिकल एडिटर बनाया गया है.
 
इंडिया टीवी अपने जादू टोना चैनल वाली छवि से मुक्ति चाह रहा है. इसीलिए चैनल ने कमर वहीद नकवी को साइन किया था. अब लोकसभा चुनावों के चलते चैनल फिर सोच रहा है कि उसकी छवि एक गम्भीर न्यूज चैनल की हो क्यूंकि चुनावों के समय तो भूत-प्रेत देखेगे नहीं और चैनल की छवि ऐसी है नहीं कि लोग उस पर चुनावी चर्चा देखने के लिए चैनल ट्यून करें.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia 

Leave a Reply

Your email address will not be published.