अमिताव नरेश का दैनिक भास्कर, विनय कुमार झा का नेशनल दुनिया और नवीन लाल सूरी का सहारा समय से इस्तीफा

तीन मीडियाकर्मियों के इस्तीफे की सूचनाएं हैं. पहली खबर दैनिक भास्कर, राजस्थान से है. सूत्रों के मुताबिक स्टेट एचआर हेड अमिताव नरेश ने दैनिक भास्कर से इस्तीफा दे दिया है. वे ग्रुप के साथ करीब चार वर्षों से कार्यरत थे. बताया जाता है कि सीओओ संजय शर्मा के आने के बाद से लगातार इस्तीफे हो रहे हैं. इसी क्रम में अमिताव नरेश ने भी संस्थान छोड़ा है. खराब बर्ताव के कारण पुराने लोग जा रहे हैं.

राजस्थान से ही दूसरी खबर है. नेशनल दुनिया, जयपुर के एजीएम सरकुलेशन विनय कुमार झा ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने होली के पहले अपना इस्तीफा प्रबंधन को भेजा. विनय दैनिक भास्कर, जयपुर की लांचिंग टीम के हिस्से रहे हैं और भास्कर में दस वर्षों तक कार्यरत रहे. उनका मीडिया में काम करने का लंबा अनुभव है. राजस्थान पत्रिका के साथ भी वे कई शहरों में काम कर चुके हैं. नेशनल दुनिया में आने से पहले वे डिजी केबल जयपुर के यूनिट हेड हुआ करते थे.

सहारा समय नेशनल चैनल नोएडा में कार्यरत नवीन लाल सूरी ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपनी नई पारी की शुरुआत भास्कर न्यूज के साथ की है. भास्कर न्यूज में इन्हें प्रिंसिपल करेस्पांडेंट बनाया गया है. मूल रूप से यूपी के गोरखपुर के रहने वाले सूरी 2004 में बीएजी फिल्मस के साथ स्ट्रींगर के रूप में जुडे. स्टार न्यूज के लिए गोरखपुर मंडल में कई खबरें ब्रेक की. वो आईबीएन7 को भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

भड़ास से संपर्क bhadas4media@gmail.com के जरिए किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *