अरविन्द उज्जवल पहुंचे भास्कर, भुनेश्वर हिन्दुस्तान से जुड़े

पटना से प्रकाशित ‘दैनिक हिन्दुस्तान’ का साथ छोड़ ‘दैनिक भास्कर’ जाने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। दैनिक हिन्दुस्तान के साथ 1996 से ही जुड़े विधि संवाददाता सह पटना हाइकोर्ट के स्थायी सलाहकार एवं वरीय अधिवक्ता अरविंद उज्जवल ने भी हिन्दुस्तान को गुडबॉय कह अपनी नई पारी दैनिक भास्कर के साथ शुरु की है। गौरतलब है कि इसके पूर्व भी हिन्दुस्तान से 16 लोग इस्तीफा देकर भास्कर का दामन थाम चुके हैं. 
 
1996 से अबतक मात्र 5670 रुपये मासिक वेतन पर हिन्दुस्तान में काम कर रहे अरविंन्द उज्जवल की विधि क्षेत्र में अपनी एक खास पहचान रही है तथा उनके परिवार के हरिवंश राय बच्चन परिवार से भी गहरे ताल्लुकात रहे हैं। अरविंद उज्जवल से जब बात की गई तो उन्होंने हिन्दुस्तान से इस्तीफा देने की पुष्टि की। 
 
आगामी 16 जनवरी से पटना से लांच होने वाले दैनिक भास्कर की आहट से सबसे ज्यादा क्षति हिन्दुस्तान को ही हुई है। लगातार लोगों के संस्थान छोड़कर जाने से पत्रकारों की कमी से जूझ रहे हिन्दुस्तान भी दूसरे अखबारों में सेंधमारी में लगा हुआ है. अखबार ने दैनिक जागरण के भुनेश्वर वात्सायन को पचपन हजार की सेलरी का वादा कर अपने साथ जोड़ा है. भुनेश्वर जागरण, पटना के लिए पुलिस मुख्यालय की बीट देख रहे थे.

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia 

Leave a Reply

Your email address will not be published.