आलोक तोमर की पहली पुण्यतिथि बीस मार्च को, कांस्टीट्यूशन क्लब पहुंचें

देश के प्रख्यात और जांबाज पत्रकार आलोक तोमर को गुजरे 20 मार्च को एक साल हो जाएंगे. पिछले साल उनका कैंसर से लड़ते हुए निधन हो गया था. 20 मार्च को आलोक तोमर की याद में एक स्मृति व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है. आलोक तोमर की पत्नी सुप्रिया रॉय, चर्चित पत्रकार दीपक चौरसिया और डा. हरीश भल्ला के सौजन्य से यह आयोजन नई दिल्ली स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब में किया जा रहा है. सुप्रिया रॉय ने आलोक तोमर के सभी चाहने वालों से इस कार्यक्रम में शिरकत करने की अपील की है. आयोजन का समय है शाम छह बजे. अगर आप 20 मार्च को दिल्ली में हैं तो शाम छह बजे जरूर रफी मार्ग स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब पहुंचें और आलोक तोमर को श्रद्धांजलि दें, याद करें.

सुप्रिया राय ने बताया कि आलोक जनता के पत्रकार थे, आम आदमी की आवाज थे. उनकी स्मृति में किए जा रहे आयोजन में शामिल होने के लिए किसी को भी औपचारिक निमंत्रण नहीं भेजा जा रहा है. सिर्फ एसएमएस, ब्लाग-वेबसाइटों, सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए ही सूचित किया जा रहा है. ऐसे में जिसे भी जहां से सूचना पहुंचे वह उस सूचना को निमंत्रण माने और कार्यक्रम में शामिल होने की कोशिश करे.


आलोक तोमर के चाहने वालों से अपील है कि वे इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं, शेयर करें, एसएमएस करें ताकि हर किसी को 20 मार्च शाम छह बजे कांस्टीट्यूशन क्लब पहुंचने की सूचना मिल सके….


Yaadon Mein Alok- Please join us in remembering Alok Tomar on his first death anniversary on the 20th of March at the Constitution Club, Rafi Marg at 6.00 pm.


आलोक तोमर के बारे में नई पीढ़ी के पत्रकार अगर ज्यादा कुछ जानना चाहते हैं तो भड़ास पर प्रकाशित उनका दो पार्ट का इंटरव्यू पढ़ सकते हैं. क्लिक करें- आलोक इंटरव्यू पार्ट एक और आलोक इंटरव्यू पार्ट दो.

 

 
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *