आसाराम ने कहा – संतों को बदनाम कर रही है मीडिया

आसाराम बापू ने पर आरोप लगाया है कि मीडिया विदेशी एनजीओ के इशारे पर संतों को बदनाम कर रहा है. प्रवचनकर्ता आसाराम बापू ने बुधवार को कहा कि विदेशी गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) धन का इस्तेमाल करके मीडिया के जरिये उन्हें तथा देश के अन्य संत-महात्माओं को बदनाम करने की मुहिम चला रहे हैं.

आसाराम ने बलिया में अपने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में किसी का नाम लिये बगैर कहा कि विदेशी एनजीओ के धन के लालच में आकर मीडिया संत-महात्माओं के बारे में अनर्गल बातें फैला रहा है. यह उन संगठनों का हिन्दू संस्कृति तथा संतों को बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है.
   
दिल्ली सामूहिक बलात्कार कांड की शिकार हुई लड़की को उस वारदात का दोषी ठहराने के आरोपों से घिरे रहे आसाराम ने कहा कि देश में विभिन्न स्थानों पर उनका विरोध करने तथा उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने वाले लोग उन्हीं विदेशी एनजीओ से जुड़े हैं.

आसाराम ने कहा कि उन्होंने दिल्ली सामूहिक बलात्कार कांड की शिकार हुई बलिया की मूल निवासी लड़की को अपने साथ हुई वारदात के लिए बराबर का दोषी कभी नहीं ठहराया. मीडिया ने ही उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया था. आसाराम ने कहा कि अगर कोई यह साबित कर दे कि उन्होंने उस लड़की को उसके साथ हुई वारदात के लिए दोषी ठहराया था, तो वह उसे 50 लाख रुपए इनाम देंगे. (सहारा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *