इधर प्रेस कांफ्रेंस चल रही थी और वो अपने कपड़े उतारने लगी

प्रेस कांफ्रेंस में जूता फेंकने और चांटा मारने की घटना तो आपने देखी ही होगी लेकिन प्रेस कांफ्रेस में अगर कोई कपड़े उतारने लगे तो क्या होगा। हफपोस्ट ने बताया कि दक्षिणी कैरोलीना के स्टेट हाउस हॉल में शिक्षा जगत में सुधार को लेकर प्रेस कांफ्रेंस चल रही थी। हॉल में उस समय शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई जब वहां मौजूद एक महिला अचानक अपने कपड़े उतारने लगी।

महिला की इस हरकत को देखते ही प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे लोगों के साथ साथ मेहमान और सुरक्षाकर्मी भी भौंचक रह गए। स्थानीय न्यूज स्टेशन WIS टीवी ने बताया कि फुटेज में साफ दिख रहा है कि संबोधन के बीच में ही एक महिला ने अपना पर्स ‌नीचे गिराया और वो कपड़े उतारते हुए बीच सदन में जाने का प्रयास कर रही है। लेकिन इससे पहले कि महिला पूरी तरह निर्वस्त्र हो पाने में कामयाब हो पाती, वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे गिरफ्त में लेकर सदन से बाहर निकाल लिया।

पुलिस के अनुसार महिला की पहचान 39 वर्षीया मोनिका डिक्सन के रूप में हुई है। मोनिका ने प्रेस कांफ्रेंस में ऐसा व्यवहार क्यों किया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि इससे पहले भी सार्वजनिक और सरकारी समारोहों में लोगों के निर्वस्त्र होने की काफी घटनाएं हो चुकी है। (उजाला)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *