”इस सफेद हाथी पीसीआई के अध्यक्ष पद के लिए काटजू साहब बिल्कुल उपयुक्त हैं”

Nikhil Bhusan : काटजू को मिला करारा जवाब… आज प्राइम टाइम में सीएसडीएस के संपादक अभय कुमार दुबे ने काटजू को आईना दिखाते हुए कहा कि जब से आप अध्यक्ष बने है पत्रकारों के खिलाफ काम कर रहे है। आपको सरकार ने कुर्सी दी है पत्रकारों के रक्षा के लिए लेकिन आप लगातार उन्हीं के खिलाफ काम कर रहे है। इस पर माननीय काटजू साहब कर रहे थे कि मैंने आप लोगों (ओम थानवी, अभय कुमार दुबे) से ज्यादा पत्रकारों की स्वतंत्रता के लिए काम किया है। अब मुझे तो पता नहीं साहब ने क्या काम किया, आपलोगों को पता हो जरा बताईये। आज काटजू साहब को सुनते हुए एहसास हो गया कि वो इस सफेद हाथी पीसीआई के अध्यक्ष पद के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

    Sahil Suman sahi kaha yaar…………Abhay dube ne sahi kaha hai
 
    Abhinava Srivastava Nikhil Bhusan बिहार में नीतीश के मीडिया मैनेजमेंट पर सबसे पहले कौन बोला था? अभय कुमार दूबे या ओम थानवी ??????????
 
    Jitendra Kumar Srivastav I HAD SEEN THAT PROGRAM,I WAS SURPRISED TOO..
 
    Nikhil Bhusan Abhinava Srivastava ये सही सवाल है, लेकिन ऐसा नहीं है कि काटजू साहब के बोलने से पहले यह चर्चा नहीं होती थी। रही बात मीडिया मैनेजमेंट की ये प्रदेश स्तर पर नहीं हो रहा था बल्कि नेशनल लेवल से हो रहा था। एचटी मीडिया के निदेशक बोर्ड में राज्यसभा सांसद एनके सिंह है। एनके सिंह जदयू से राज्यसभा सांसद है। इनके छोटे भाई पूर्णिया से लोकसभा सांसद है। अब अखबार का मालिक ही पार्टी का है तो उसके खिलाफ खबर कैसे छपेगी।

निखिल भूषण के फेसबुक वॉल से साभार.

इसे भी पढ़ें- ''काटजू कांग्रेसी हैं, ये तो पता था लेकिन अन्‍याय करने में माहिर हैं, यह अब पता चला''

काटजू की महिमा जानने के लिए यहां भी क्लिक करें- katju ki kitkit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *