उत्तराखंड में जैन टीवी के पत्रकार गौरव गुप्ता को भाजपा नेता ने दी जान से मारने की धमकी

सेवा में, श्री यशवंत सिंह जी, भड़ास फॉर मीडिया, दिल्ली। विषय- वरिष्ठ पत्रकार और जैन टीवी के कुमांउ ब्यूरोचीफ गौरव गुप्ता को खबर दिखाये जाने के बाद फोन पर और सामने आकर जान से मारने की धमकी के सम्बन्ध में। श्री मान जी, मैं गौरव गुप्ता वर्तमान में जैन टीवी में कुमांउ ब्यूरोचीफ के पद पर कार्यरत हूं।

17 सितबंर 2013 को भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सुरेश तिवारी पर ठगी के आरोप को तथ्यों और सबूतों के साथ प्रसारित किया। पीड़ितों ने कई तरह के आरोप लगाए थे। सुरेश तिवारी पर भाजपा की सरकार में पैसे लेकर नौकरी दिलाने, ठगी करने और कुछ पीड़ितों के पैसे न वापस करने की खबर को जैन टीवी पर प्राइम टाईम रात नौ बज 30 मिनट पर प्रसारित किया गया। इसमें सुरेश तिवारी का पूरा पक्ष रखा गया और लाइव फोनो भी कराया गया था।

सुरेश तिवारी ने खबर चलने के बाद रात को फोन पर फिर उसके बाद 18 की सुबह मुझे आमने सामने जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, 20 सितबंर को यह बैाखलाया भाजपा नेता योजनाबद्ध तरीके से हल्द्वानी कोतवाली में अपने भाजपा समर्थकों के साथ आया और हाथों में तख्ती लेकर 'गौरव गुप्ता की सम्पत्ति की जांच करो', 'गौरव गुप्ता बैलमेलर है', 'गौरव गुप्ता ने जान से मारने की धमकी दी' और 'गौरव गुप्ता ने पैसे मांगे' जैसे आरोपों के साथ तहरीर दी। वहीं हल्द्वानी कोतवाली में पत्रकारों के साथ जाकर मैंने भी भाजपा नेता सुरेश तिवारी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी हैं। भाजपा नेता के इस रवैये से पूरी पत्रकार बिरादरी गुस्से में है। हल्द्वानी में प्रिंट, इलेक्टॉनिक मीडिया, श्रमजीवी पत्रकार यूनियन और प्रेस क्लब हल्द्वानी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत से इस भाजपा नेता को पद से हटाने की मांग की है और भाजपा नेता की गिरफ्तारी की मांग की है।

धन्यवाद।

गौरव गुप्ता

जैन टीवी ब्यूरोचीफ

कुमांउ उत्तराखण्ड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *