उत्तराखंड में भीड़ ने जिंदा जला दिया मासूम-बेबस तेंदुए को (देखें वीडियो)

कहां है देश की सरकार…. इंसान और जानवर सब एक ही डंडे से हांके जा रहे हैं…दिल्ली में महिलाएं-लड़कियों की खैर नहीं….उत्तराखंड में जानवरों की शामत….कैसे…देखिये इस वीडियो को दिल थामकर….कैसे भीड़ ने जिंदा जला दिया एक मासूम-बेबस तेंदुए को पिंजरे में बंद करके…यह वीडियो किसी तरह से देश के मशहूर खोजी और अनुभवी क्राइम रिपोर्टर संजीव चौहान के हाथों तक पहुंच गया।

संजीव चौहान ने 5 मिनट 26 सेकेंड के इस भयानक वीडियो को जस का तस YOUTUBE पर मौजूद अपने चैनल CRIMES WARRIOR पर अपलोड कर दिया। वीडियो हाथ लगने के बाद संजीव चौहान ने श्रीमती मेनका गांधी से भी संपर्क करने की कोशिश की। मगर वह दिल्ली से बाहर बतायीं गयीं। यह वीडियो कब बना किसने शख्स ने बनाया? इस चीज का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। न ही इस वीडियो को मोबाइल से बनाने वाला शख्स अभी तक सामने आया है।

CRIMES WARRIOR तक यह सनसनीखेज वीडियो पहुंचाने वाले ने भी अपनी पहचान गुप्त रखने की गुजारिश की है। वीडियो को देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है। साथ ही इस वीडियो को देखकर इतना तो साफ है कि देश की राजधानी दिल्ली में अगर महिलाएं-लड़कियां निशाने पर हैं। तो उत्तराखंड में बेबस, लाचार, जानवर… हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पायी है कि वीडियो उत्तराखंड में किस जगह का है?

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि ये किसी वन-संरक्षित इलाके का ही है। अपुष्ट सूत्र इस बात से भी इंकार नहीं कर रहे हैं, कि वीडियो राजाजी नेशनल पार्क का भी हो सकता है। वीडियो किसी न किसी संरक्षित इलाके का ही है, ये साफ है। क्योंकि वीडियो में कुछ बंदूकधारी/ वर्दीधारी भी भीड़ के साथ नज़र आ रहे हैं। वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें…

http://www.youtube.com/watch?v=VBocZ_JV0JQ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *