उपजा के अध्‍यक्ष बने बिड़ला शंकर सिंह, जालौर प्रेस क्‍लब का भी गठन हुआ

: शंकर सिंह अध्‍यक्ष एवं मुकेश बने सचिव : उत्‍तर प्रदेश जर्नलिस्‍ट एसोसिएशन, मुगलसराय नगर इकाई का चुनाव निर्वतमान अध्‍यक्ष के आवास पर हुआ, जिसमें दैनिक जागरण के युवा पत्रकार बिड़ला शंकर सिंह 'बिल्‍लू' को सर्वसम्‍मति से नगर अध्‍यक्ष चुना गया. नवनिर्वाचित अध्‍यक्ष को यह जिम्‍मेदारी दी गई कि वे अपनी कार्यकारिणी का गठन शीघ्र करें. इस दौरान हर साल आयोजित होने वाले होली मिलन समारोह की रूप रेखा भी तैयार की गई.

अध्‍यक्ष निर्वाचित होने के बाद श्री सिंह ने कहा कि मुझ पर विश्‍वास जताने वाले साथियों का आभार व्‍यक्‍त करता हूं. उन्‍होंने कहा कि उनके कंधों पर जो जिम्‍मेदारी दी गई है, उसे वो पूरा करने का हर संभव प्रयास करेंगे. पत्रकारों के लिए रचनात्‍मक कार्य करना

बिड़ला शंकर सिंह
मेरी प्राथमिकता होगी. श्री सिंह ने विश्‍वास दिलाया कि मुगलसराय में पत्रकार भवन के निर्माण के लिए काफी समय से चली आ रही कोशिशों को वे अंजाम तक पहुंचाएंगे साथ ही उपजा के माध्‍यम से कुछ गरीब बच्‍चों को स्‍कूल भेजने का काम भी किया जाएगा. इसमें नगर के बुद्धिजीवियों का भी सहयोग लिया जाएगा. 

इस मौके पर उपजा से जुड़े कुमार अशोक, अनूप कर्णवाल, उदय गुप्‍ता, अशोक जायसवाल, विनय वर्मा, संतोष जायसवाल, राधेश्‍याम निगम, देवजीत भौमिक, जुबेर अहमद, सरदार महेंद्र सिंह, ललित पांडेय, राजेश शर्मा, अनिल गुप्‍ता, चंद्रमौली केशरी, घनश्‍याम पाण्‍डेय, राजेंद्र यादव, सन प्रकाश, शशांक शेखर पाण्‍डेय, सोनू पाण्‍डेय समेत कई सदस्‍य मौजूद थे.

दूसरी तरफ राजस्‍थान के जालौर से खबर है कि जालौर जिला प्रेस क्‍लब में हुए चुनाव में सर्वसम्‍मति से शंकर सिंह बगैडि़या को अध्‍यक्ष, भंवर मेघवाल को उपाध्‍यक्ष, मुकेश सुंदेशा को सचिव तथा डुंगर सिंह को कोषाध्‍यक्ष बनाया गया है. सभी नवनियुक्‍त पदाधिकारियों को प्रेस क्‍लब के संरक्षक प्रताप सिंह नाहर ने बधाई दी है. इस दौरान प्रेस क्‍लब से जुड़े तमाम पत्रकार एवं सदस्‍य मौजूद रहे.

 

 
 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *