उल्‍हास तायडे बने मुंबई में जदयू के मीडिया इंचार्ज

जनता दल महाराष्‍ट्र इकाई की बैठक पुणे में हुई. इसमें जदयू के कई वरिष्‍ठ पदाधिकारी मौजूद रहे. जदयू के राष्‍ट्रीय महासचिव जावेद रजा, मुंबई के अध्‍यक्ष राजकुमार सिंह समेत काफी संख्‍या में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित हुए. जावेद रजा ने कहा कि राज्‍य में सबसे बड़ी समस्‍या सूखा की है. उससे भी ज्‍यादा ज्‍वलंत मुद्दा है सूखे से प्रभावित इलाकों के किसानों द्वारा आत्‍म हत्‍या किया जाना.

उन्‍होंने कहा कि कार्यकर्ता किसानों तथा आमलोगों की समस्‍याओं को लेकर संघर्ष करें. खासकर विदर्भ इलाके में जहां कर्ज के बोझ तले दबे किसान आत्‍महत्‍या करने को मजबूर हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने की बात भी कही गई. इस मीटिंग में मुंबई क्षेत्र के महासचिव उल्‍हास तायडे को उनकी क्षमताओं को देखते हुए मुंबई में मीडिया का पार्टी इंचार्ज बनाया गया.

उल्‍हास मुंबई में जाने पहचाने शख्यित हैं. अब मुंबई में जदयू से जुड़े कार्यक्रमों एवं अन्‍य योजनाओं की सूचना उल्‍हास के माध्‍यम से ही मीडिया को दी जाएगी. उल्‍हास आम लोगों की परेशानियों के लिए आए दिन संघर्षरत रहते हैं. उल्‍हास के मीडिया इंचार्ज बनाने जाने के बाद मुंबई के आम लोगों की आवाज और लोगों तक पहुंच पाएगी. मीटिंग में महाराष्‍ट्र में जदयू अध्‍यक्ष राजेश जगताप समेत कई लोग मौजूद रहे.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *