एचआर मैनेजर समीक्षा का इस्तीफा, विशाल को मिला प्रभार, राजनारायण जागरण पहुंचे

पंजाब के लुधियाना से खबर है कि यहां 'पंजाब की शक्ति' अखबार को झटका लगा है। दैनिक भास्‍कर छोड़ एचआर मैनेजर के तौर पर पंजाब की शक्ति ज्‍वाइन करने वाली समीक्षा अरोड़ा ने पंजाब की शक्ति को गुडबॉय कर दिया है। बताया जा रहा है कि समीक्षा ने वेतन न मिलने की वजह से नौकरी छोड़ी है।

यह भी पता चला है कि जिन फील्‍ड के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा था वे भी समीक्षा को ही फोन कर रोजाना पूछताछ कर रहे थे। इससे समीक्षा को काफी दबाव झेलना पड़ रहा था। समीक्षा की जगह उसके जूनियर रहे और भास्‍कर से नाता तोडकर आए विशाल मोंगा जिम्‍मेदारी संभालेंगे। पता चला है कि पंजाब की शक्ति के कर्मचारियों को दीवाली में वेतन नहीं मिला। फील्‍ड के ही कुछ पञकारों ने विज्ञापन जमा कर इसको मैनेज किया है।

पंजाब की शक्ति की टीम ने पगार न मिलने पर विरोध जताना शुरू किया

लुधियाना से अभी हाल ही में लांच हुए हिंदी अखबार पंजाब की शक्ति के पत्रकारों को वायदे मुताबिक पिछले दो माह से पगार न मिलने के कारण विकट स्थिति बन गई है. दिवाली पर पगार की उम्मीद रखे पत्रकार मुलाजिमों की उमीदों पर प्रबंधन ने पूरी तरह से पानी फेर दिया. इससे आहत होकर कुछ क्षेत्र के पत्रकारों ने समाचारों का प्रवाह रोक दिया है जिसमे फिलहाल जालंधर कार्यालय से पिछले तीन दिनों से कोई खबर नहीं भेजी गई है. प्रबंधन के इस गैर जिम्मेदाराना गतिविधि से धीरे धीरे पूरे पंजाब के पत्रकार इसी क्रम में समाचारों का प्रवाह रोकने के मूड में हैं.


राष्ट्रीय स्वरूप से राजनारायण मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया है. वे दैनिक जागरण, गोरखपुर के साथ जुड़े हैं. उन्हें सोनौली का ब्यूरो चीफ बनाया गया है. राजनारायण कई अखबारों में काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *