एनएनआईएस में भगदड़, दस से अधिक पत्रकारों ने छोड़ा एजेंसी का साथ

एनएनआईएस (नेटवर्क वन) में भागमभाग मची हुई है। एक साथ कम से कम दस पत्रकारों ने एनएनआईएस को अलविदा कह दिया है। माना जा रहा है कि ज्यादातर पत्रकारों ने कंपनी की गलत नीतियों और समय पर इंक्रीमेंट ना दिये जाने से परेशान होकर इस्‍तीफा दिया है। कंपनी ने एलान किया है कि वो फिलहाल कर्मचारियों को कोई इक्रीमेंट देने की हालत में नहीं है। कर्मचारियों को भरोसा दिलाया गया है तीन महीने बाद इंक्रीमेंट पर विचार किया जायेगा।

एनएनआईएस को अलविदा कहनेवालों में एसाइंटमेंट डेस्क के आनंद प्रकाश चौधरी और अदिति, हिन्दी डेस्क के दीपक प्रकाश मिश्रा, एंटरटेंनमेंट डेस्क की दिव्या तिवारी, स्पोर्ट्स डेस्क के अंकित, अंग्रेजी डेस्क के कुमार आनंद, पंकज घोष और निधि शामिल है। इसके अलावा वीटी एडिटर गौरव ने भी संस्थान को बाय-बाय बोल दिया है।

दीपक मिश्रा, आनंद प्रकाश, कुमार आनंद, दिव्या तिवारी ने एक नये शुरू होने जा रहे चैनल का दामन थामा है। अदिति ने अपनी पारी एक नई न्यूज एजेंसी के साथ बतौर एसोसिएट प्रोड्यूसर ज्वाइन किया है। पंकज घोष और निधि अपनी नई पारी की शुरुआत कहां से कर रहे हैं इसका खुलसा नहीं हो पाया है। अंदरखाने की खबर है कि अगले महीने दस तारीख के बाद अंग्रेजी डेस्क और आईटी के कुछ लोग के अलावा बड़ी संख्या में कैमरामैन भी एनएनआईएस को अलविदा कह सकते हैं। इन लोगो के उदय चंद्रा के नये प्रोजेक्‍ट से जुड़ने की संभावना जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *