एनबीटी ने लखनऊ एडिशन के लिए निकाला वेकेंसी, मेल से भेजें रिज्‍यूम

टाइम्स समूह जल्‍द ही लखनऊ से अपने नए एडिशन के लांचिंग की तैयारियां शुरू कर दी है. लखनऊ एडिशन के लिए नियुक्तियों का काम भी शुरू कर दिया गया है. इसके लिए समूह के अखबारों में विज्ञापन प्रकाशित किया गया है. उल्‍लेखनीय है कि टाइम्स समूह का हिंदी अखबार अखबार नवभारत टाइम्‍स इसके पहले भी पटना, जयपुर और लखनऊ से प्रकाशित होते थे, परन्‍तु कई समस्‍याओं के चलते इन तीनों संस्‍करणों को बंद कर दिया गया था.

अब एक बार फिर से इन तीनों एडिशनों को लांच करने की तैयारी है. इसकी शुरुआत लखनऊ से हो रही है. इसके लिए कॉपी एडिटर, रिपोर्टर, डिजायनर, फोटोग्राफर्स की वेकेंसी निकाली गई है. आवेदक अपना आवेदन पद का नाम लिखते हुए careers.north@timesgroup.com पर मेल कर सकते हैं. उल्‍लेखनीय है कि एनबीटी ने अपने लखनऊ एडिशन के लिए उदयपुर भास्‍कर में कार्यरत रहे युवा पत्रकार सुधीर मिश्रा को संपादक नियुक्‍त किया है. अखबार सुधीर मिश्रा के नेतृत्‍व में ही लांच होगा.

टाइम्‍स समूह ईटी नाऊ और टाइम्‍स नाऊ चैनल के अलावा तमाम भाषाओं में अखबार प्रकाशित करता है, जिसमें टाइम्‍स आफ इंडिया, महाराष्‍ट्र टाइम्‍स, द इकोनॉमिक्‍स टाइम्‍स, विजय कर्नाटका, मुंबई मिरर, क्रेस्‍ट, ईटी वेल्‍थ समेत कई अखबारों का प्रकाशन करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *