एफबी पर आसाराम समर्थकों ने दीपक चौरसिया को भी लिया निशाने पर

न्यूज नेशन चैनल और इसके सीईओ शैलेश कुमार समेत कई लोगों के खिलाफ एक महिला द्वारा एफआईआर दर्ज कराए जाने के प्रकरण को मनमुताबिक एंगल देकर आसाराम समर्थक अन्य चैनलों व संपादकों को भी लपेट रहे हैं. शांतनु आर्या नामक एक शख्स अपने वॉल पर यह स्टेटस अपडेट किए हुए हैं…


Shantanu Arya : ब्रेकिंग न्यूज़ !!!! इंडिया न्यूज़ का एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया हुआ अंडर ग्राउंड… कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी… संत आसाराम बापू के खिलाफ पेश की गयी विडियो के साथ छेड़छाड़ और अफवाह फ़ैलाने वाली मीडिया पर जीरो FIR दर्ज. News24, News Nation और India News पर लगा Pocso. हरियाणा के गुडगाँव में तीन मीडिया चॅनेल्स के मालिक और एंकरो के खिलाफ जीरो FIR दर्ज . कुछ दिन पहले शिवा की CD जो कोर्ट में पेश की गयी थी, उसको तीन न्यूज़ चैनलों ने काफी विकृत करके दिखाया….!!!


चैनलों ने आसाराम का मीडिया ट्रायल किया तो अब आसाराम समर्थक मीडिया वालों का फेसबुक ट्रायल कर रहे हैं… ये समर्थक कई तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. दो तस्वीरें नीचे पेश हैं….

यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उपरोक्त तस्वीरों में जो सूचनाएं हैं, वो कितनी सही हैं. क्या दीपक चौरसिया, इंडिया न्यूज समेत कई अन्य चैनलों के खिलाफ भी मुकदमा हुआ है? अगर किसी को पूरी बात पता हो तो भड़ास तक उसे पहुंचाए, bhadas4media@gmail.com पर मेल करके.


मूल खबर…

'न्यूज नेशन' की घटिया पत्रकारिता, शैलेश कुमार समेत कइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *