‘कशिश न्यूज’ के कर्मचारियों को दिवाली तोहफा

बिहार झारखंड के रीजनल न्यूज चैनलों में से एक 'कशिश न्यूज' ने दिवाली से पहले कर्मचारियों को दिवाली तोहफा दिया है… तोहफा भी कोई छोटा मोटा नहीं… बल्कि मोटे एरियर के तौर पर… कशिश न्यूज ने अपने कर्मचारियों की सैलेरी में जबरदस्त बढ़ोत्तरी की है… बढ़ोत्तरी पाने वालों में चैनल के चपरासी से लेकर बड़े अधिकारी तक शामिल है…. यहां तक कि जो लोग तीन महीने पहले ही कंपनी से जुड़े हैं, उन्हें भी कंपनी ने इंक्रीमेंट दिया है….

चैनल ने इस बार सैलेरी इंक्रीमेंट में छोटे कर्मचारियों पर विशेष ध्यान दिया है… कंपनी ने कई छोटे कर्मचारियों की सैलेरी में तकरीबन डेढ़ गुणा तक की वृद्धि की है…. कंपनी के पुराने लोगों ने छोटे कर्मचारियों को सैलेरी के नाम पर जो दर्द दिया था, अब उनके जाने के बाद ये तोहफा उसकी दवा के तौर पर भी देखा जा रहा है…. पुराने लोगों की वजह से ही चैनल में कुछ अधिकारियों की सैलेरी तीन सालों में एक बार भी नहीं बढ़ी थी…. कंपनी ने इस बार ऐसे लोगों की सैलेरी भी बढ़ा दी है…. ऐसे अधिकारियों को दस हजार से ज्यादा का इंक्रीमेंट दिया गया है… कंपनी ने इस बार सिर्फ इंक्रीमेंट पर ही ध्यान नहीं दिया बल्कि कर्मचारियों का प्रमोशन भी किया गया है… कंपनी ने प्रामोशन के जरिये भी कर्मचारियों को दिवाली तोहफा देने का काम किया है….

एक पत्रकार द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.


भड़ास तक खबर, सूचना, जानकारी पहुंचाने के लिए bhadas4media@gmail.com पर मेल कर दें. आपका नाम, पहचान, मेल आईडी सब कुछ गोपनीय रखा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *