के न्यूज कानपुर के रामगोपाल का डाइरेक्टर के नाम पत्र

श्रद्धेय धर्मेश, अंशुल और संजीव जी ,
डायरेक्टरगण
के न्यूज, कानपुर 
 
सभी का संयुक्त प्रणाम स्वीकार करें. 
महोदय, आपके शुभ चिंतक होने के नाते लगभग सात माह से काम कर रहे डेस्क और फील्ड के कर्मचारी बिना नियुक्ति पत्र, परिचय पत्र, पीएफ और बिना ईएसआई कटौती के काम कर रहे हैं और 8 घंटे के बजाए 10 घंटे काम करने से भी नहीं कतरा रहे हैं. तभी तो सभी लोग यह उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आप चैनल के समर्पित और नियमित रुप से काम कर रहे कर्मचारियों को ये सारी चीजें उपलब्ध कराकर चैनल के कर्मचारियों के मन में मौजूद इनसिक्योरिटी फीलिंग को खत्म करने में मदद करेंगे. वैसे तो आप से सीधे तौर पर कई बार इन सारी चीजों की मांग कर्मचारी कर चुके हैं पर इस मामले पर आप सभी ने कोई निर्णय नहीं लिया है. उसके पीछे क्या मजबूरी है ये आप ही जानते हैं. 
 
आप के शुभचिंतक होने के नाते आपको अवगत कराना चाहता हूं कि अब आपके कुछ करीबी कर्मचारी श्रम विभाग का दरवाजा खटखटाने के मूड में हैं, क्योंकि आफिस में खट रहे कर्मचारियों को लगने लगा है कि संस्थान कर्मचारियों के हितों की अनदेखी कर रहा है. हम सभी के उपर परिवारों की जिम्मेदारी है और आपके द्वारा कितना पैसा दिया जा रहा है यह आप बखूबी जानते हैं. अगर कम तनख्वाह के बावजूद इन सारी सुविधाओं से आप वंचित रखना चाह रहे हैं तो कहीं न कहीं आप के मन में खोट है. ऐसे में कर्मचारी और ज्यादा धैर्य नहीं रख पा रहे हैं.
 
आप जल्द से जल्द कर्मचारियों के साथ बैठक करके इस मसले का हल निकाल लीजिए और आफिस में काम करने वाले सभी लोगों को एक समान नजरिए से देखने की कोशिश करिए. नहीं तो आपकी हां में हां मिलाने वाले बड़े लोग आपके करोड़ों रुपए के चैनल की साख को खराब कर देंगे.
 
आपका शुभेच्छु
रामगोपाल   
 

अपने मोबाइल पर भड़ास की खबरें पाएं. इसके लिए Telegram एप्प इंस्टाल कर यहां क्लिक करें : https://t.me/BhadasMedia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *