कोटा में ‘चंबल संदेश’ के प्रवेशांक का विमोचन हुआ

कोटा। कोटा से प्रकाशित हाड़ौती के अपने अखबार ‘दैनिक चंबल संदेश’ का मंगलवार शाम को गरिमामय समारोह में विमोचन हुआ। तलवंडी स्थित होटल उदय रीजेन्सी पर आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि वरिष्ठ आर्थिक विश्लेषक व नफा नुकसान समाचार पत्र के संपादक जयसिंह कोठारी और अध्यक्ष करियर पॉइंट समूह के निदेशक प्रमोद माहेश्वरी ने ‘चंबल संदेश’ का प्रवेशांक पाठकों को समर्पित किया।

इस अवसर पर शहर के प्रबुद्धजन, जनप्रतिनिधि व गणमान्य नागरिक मौजूद थे। मुख्य अतिथि कोठारी ने इस अवसर अपने उदबोधन में कहा कि देश दुनिया व समाज में चल रहे परिवर्तन के दौर से भविष्य में क्रांतिकारी बदलाव आएंगे। इस दौर में मीडिया को सोसायटी के संरक्षक की भूमिका निभानी होगी। अध्यक्षता कर रहे प्रमोद माहेश्वरी ने कहा कि ‘चंबल संदेश’ के माध्यम से हमें हाड़ौती के बारे में ऐसी जानकारियां मिलेंगी, जिनसे शहर के लोग भी परिचित नहीं है। ‘चंबल संदेश’ के संपादक पवन आहूजा ने सभी का आभार व्यक्त किया तथा आशा जताई कि पाठकों के स्नेह और सहयोग चंबल संदेश उत्तरोतर प्रगति करेगा।

चंबल संदेश के प्रवेशांक का विमोचन करते नफा नुकसान समाचार पत्र के संपादक जयसिंह कोठारी व करियर पाइंट समूह के निदेशक प्रमोद माहेश्वरी। साथ में है चंबल संदेश के संपादक पवन आहूजा और कार्यकारी संपादक संजय शर्मा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *