क्‍या सहारा इंडिया को बड़े लोगों के सहारे की जरूरत है?

नई दिल्‍ली : निवेशकों को पैसे लौटने के मामले में सुप्रीम कोर्ट और सेबी के फेर में फंसे सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय ने बुधवार को दिल्ली में भव्य पार्टी दी. दिल्ली के पांच सितारा होटल अशोका में सुब्रत रॉय की पार्टी में राजनीति, फिल्म, उद्योग और खेल जगत की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची. बड़े-बड़ों को सहारा देने वाली सहारा इंडिया को क्या अब बड़े-बड़े लोगों के सहारे की जरूरत है? सवाल ये है कि क्या सहारा का शक्ति प्रदर्शन है?

ये पार्टी सहारा प्रमुख की पोती के अन्नप्राशन संस्कार के मौके पर दी गई. पांच सितारा होटल अशोका में दी गई इस पार्टी में एक से बढ़कर एक सितारे पहुंचे. राजनीति जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां सहारा के बुलावे पर यहां पहुंचीं. सहारा की पार्टी में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे. मुलायम का स्वागत करने खुद सुब्रत रॉय मौजूद थे.

सहारा की इस भव्य पार्टी में बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी, राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली, लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस सांसद संजय निरुपम, केंद्रीय मंत्री फारूख अब्दुल्ला, जाने-माने वकील राम जेठमलानी और योग गुरु बाबा रामदेव भी शामिल हुए. पार्टी में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार, जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव, उमा भारती, मेनका गांधी, सुरेश कलमाडी, श्रीप्रकाश जायसवाल, कर्ण सिंह, गोरखपुर के बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ और बीजेपी नेता विनय कटियार भी शामिल थे.

फिल्मी दुनिया के कई नामी सितारे भी इस भव्य पार्टी में पहुंचे, जिनमें दीया मिर्जा, श्रीदेवी, गुलपनाग और डायना हेडन शामिल हैं. सहारा की इस पार्टी में सचिन तेंडुलकर भी शोभा बढ़ाने पहुंचे. पार्टी में टीम इंड़िया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत कई और क्रिकेटर भी शरीक हुए. (एबीपी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *