गाजीपुर वालों, ‘आप’ के लोकसभा प्रत्याशी ब्रज भूषण दुबे को जिताएं

Yashwant Singh : क्रांतिकारी साथी ब्रज भूषण दुबे को गाजीपुर जिले से लोकसभा का टिकट आम आदमी पार्टी ने दिया है. जमीन से जुड़े और आम लोगों के बेहद सक्रिय रहने वाले ब्रज भूषण जी को लोकसभा चुनाव जिताना है. मैं जल्द ही गाजीपुर जाउंगा और दुबे जी के समर्थन में गांव-गांव घूमूंगा.. अगर आप सभी किसी रूप में गाजीपुर से जुड़े हों या आपके परिचित, रिश्तेदार वहां रहते हों तो जरूर कनवींस करें कि इस बार वोट एक नए प्रयोग के नाम… इस बार वोट एक क्रांतिकारी शख्स के नाम… इस बार वोट एक बदलाव के नाम… (भड़ास के एडिटर यशवंत सिंह के फेसबुक वॉल से.)

ब्रज भूषण दुबे
ब्रज भूषण दुबे
Braj Bhushan Dubey : मैं आभारी हूं श्री अरविन्‍द केजरीवाल, श्री संजय सिंह एवं आम आदमी पार्टी के राष्‍टीय परिषद के सदस्‍यों का जिन्‍होने मुझे गाजीपुर लोक सभा क्षेत्र से चुनाव लडने पर विश्‍वास जताया। दोस्‍तों। मैने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे कोई राजनैतिक दल लोक सभा तो दूर विधान सभा का भी टिकट देगा। आडम्‍बर रहित एवं सम्‍पूर्ण सादगी के साथ चुनाव लडूंगा। किसी के प्रति कोई दुराग्रह एवं पूर्वाग्रह नहीं रखूंगा। आप सभी की बधाइयां देखकर काफी खुशी मिली है। जिन लोगों ने प्रतिकूल/उल्‍टा सीधा लिखा होगा उनके प्रति भी मैं विनम्रता का भाव रखता हूं। वे भी बहुत अच्‍छे हैं जो हमारी बुराई करके अच्‍छाई का रास्‍ता दिखाते हैं। (आम आदमी पार्टी के गाजीपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार ब्रज भूषण दुबे के फेसबुक वॉल से.)

Kripa Krishna : आज गाजीपुर के प्रख्‍यात समाजसेवी ब्रजभूषण दुबे जी को गाजीपुर सीट से आम आदमी पार्टी ने अपना प्रत्‍याशी घोषित कर दिया. (गाजीपुर जिले के तेजतर्रार पत्रकार कृपा कृष्णा के फेसबुक वॉल से.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *