गुड़गांव में भी मासूम बच्‍ची से रेप, ममेरा भाई अरेस्‍ट

गुड़गांव : देश की राजधानी में पिछले सप्ताह पांच साल की मासूम से हुए नृशंस रेप के बाद चौतरफा मचे जोरदार हंगामे के बावजूद इस तरह के जघन्य अपराधों की बाढ़ थमती नहीं दिख रही है। ऐसे ही एक और मामले में दिल्ली से सटे गुड़गांव के सोहना इलाके में 19-वर्षीय एक लड़के अजय ने अपने मामा की पांच-वर्षीय बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला। मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अजय को गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को ही जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

एसीपी पूनम दलाल ने बताया है कि आरोपी अजय राजस्थान का रहने वाला है और एक दिन पहले ही अपने मामा के घर सोहना आया था। शाम को करीब चार बजे जब घर पर कोई नहीं था, उसने पांच साल की मासूम ममेरी बहन के साथ घर का दरवाजा बंद कर रेप किया। वारदात की जानकारी उस वक्त मिली, जब बच्ची की मां घर लौट आई और उसने अजय को अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। घटना से हतप्रभ बच्‍ची की मां ने शोर मचा दिया, जिसके बाद लोगों ने मौके से ही अजय को पकड़ लिया तथा पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने इसके बाद बच्‍ची का मेडिकल जांच करवाया, जिसमें उसके साथ बलात्‍कार की पुष्टि हुई है। गुड़गांव पुलिस ने सोहना पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कर अजय को गिरफ्तार कर लिया है। वैसे बच्ची की हालत अब ठीक है और वह अपने परिवार के पास है। इस घटना से अजय तथा बच्‍ची दोनों के परिवार वाले सकते में हैं। अजय को मंगलवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा, जहां उसके जमानत की सुनवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *